सहायक शिक्षक फेडरेशन के आंदोलन दूसरे दिन भी जारी,कहा-आंदोलन है हथियार,सम्मेलन का पूर्णतः बहिष्कार

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।रायपुर के ईदगाह भांठा मैदान में आज आन्दोलन के दूसरे दिन भी जोरदार धरना प्रदर्शन चलते रहा। आन्दोलन समिति के प्रदेशाध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि हमारी चार सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन के दूसरे दिन भी आज जोरदार धरना प्रदर्शन जारी रहा।संभागवार क्रमित आन्दोलन के दूसरे दिन आज रायपुर संभाग की बारी थी जिसमें रायपुर संभाग के अंतर्गत महासमुन्द, धमतरी, गरियाबन्द, बलौदाबाजार-भांटापारा एवं रायपुर सहित सभी पांचो जिले के सभी ब्लाकों से शिक्षाकर्मी हजारों की संख्या में उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रांतीय संयोजक जाकेश साहू, इदरीस खान, हूलेश चन्द्राकर एवं सिराज बख्स ने चार सूत्रीय मांगों की पूर्ति तक आन्दोलन को अनवरत जारी रखने का एलान करते हुए कहा कि वेतन विसंगति दूर होने सहित सभी चार सूत्रीय मांग पूरी होने तक आन्दोलन लगातार जारी रहेगा।

शैलेन्द्र कुमार, यादराम हिरवानी, धीरेंद्र भोई, ईश्वर चन्द्राकर, नरोत्तम चौधरी, विजय धृतलहरे सहित हजारों की संख्या में आज शिक्षाकर्मियों की भारी भीड़ आंदोलन स्थल पर थी। सभी वक्ताओं में एक सुर में सम्मेलन के बहिष्कार का एलान किया था आगामी 30 सितम्बर को पूरे दल-बल के साथ रायपुर पहुंचकर धिक्कार रैली, करने का एलान किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close