मेरा बिलासपुर

स़ड़क हादसा.युवक ही हालत नाजुक

CIMS ILAGबिलासपुर— भाई दूज के दिन सेंदरी के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की बस से जोरदार टक्कर होने की खबर है। बाइक सवार की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को 108 की सहायता से सिम्स में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल युवक के परिजनों से  इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाया है।

                              आज सेंदरी गांव के पास सड़क दुर्रघटना में बस ने बाइक सवार को जोरदार टक्कटर मार दी है। बाइक सवार गंभीर से घायल हो गया। बस चालक फरार बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही कोनी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घायल युवक को 108 की सहायता से सिम्स में इलाज के लिए दाखिर किया गया है। जहां उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

                                     घायल युवक दयालबंद स्थित नारियल कोठी का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक का नाम अजय कश्यप है। परिजनों का आरोप है कि सिम्स प्रबंधन उसके इलाज में काफी लापरवाही बरती है। इस बात को लेकर उन्होंने जमकर हंगामा किया है। मौके पर पुलिस पहुंच गयी। हालात को नियंत्रित कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भाजपा सांसदों के कड़वे बोल..केन्द्र से बेवजह ना टकराएं..सब केन्द्र ने ही किया..बात बात पर चिठ्ठी लिखने वाली सरकार बताए..उसने क्या किया.?
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS