मेरा बिलासपुर

सांसद पुत्री से अधिकारियों ने छीना बंगला

sansad ki  beti ka bangla  khaliबिलासपुर–जांजगीर चांपा सांसद कमला पटले की पुत्री और वर्तमान जनपद पंचायत मस्तूरी की अध्यक्ष चांदनी भारतद्वाज ने अपने पति के साथ वेयर हाऊस रोड़ स्थित एक बंगले में जबरिया कब्जा कर लिया है। आज प्रशासनिक अधिकारियो ने पुलिस बल की मौजूदगी में बंगला खाली करवा लिया है। जिस बंगले में चांदनी भारतद्वाज रहती थी.. वह बंगला तीन माह पहले छत्तीसगढ़ विधिक सेवा प्राधिकरण उप सचिव ओम प्रकाश जयसवाल को अलाट किया गया है।

                      जनपद अध्यक्ष मस्तुरी चांदनी भारद्वाज  ने अपने पद और मां की शक्तियों का दुरूपयोग करते हुए विधिक सेवा प्राधिकरण उप सचिव के लिए बंगाला देने से इंकार कर दिया था। बंगला खाली कराने के लिए अनुविभागिय दण्डाधिकारी ने तीन माह पहले चांदनी भरद्वाज को आदेश जारी कर कहा थी कि बंगले को आपको खाली करना होगा। बावजूद इसके चांदनी ने बंगला छोड़ने से मना कर दिया था।

                        जिला प्रशासन ने बंगला खाली करने के लिए सीएस भारद्वाज और चांदनी को कई बार नोटिस भेजा। बावजूद इसके भारद्वाज ने बंगला खाली करने से इंकार कर दिया। प्रशासनिक अधिकारियो ने बंगले के बाहर नोटिस भी चस्पा किया। लेकिन उसका भी भारद्वाज परिवार पर कोई असर नही हुआ । आज अनुविभागिय अधिकारी ने तहसीलदार की अगुवाई में टीम बनाकर कार्रवाई का आदेश दिया।  टीम में शामिल कुदुदण्ड पटवारी संध्या नामदेव, सरकंडा पटवारी कमल कौशिक, धीरेन्द्र सिंह जरहाभाठा पटवारी और रघवीर सिंह सिंदार वेयर हाऊस रोड पहुंचे और पुलिस व्यवस्था के बीच बंगले को खाली करवाया ।

एक साल के भीतर कराएं चुनाव--हाईकोर्ट
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS