साउथ अफ्रीका के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धोनी को नहीं मिली जगह

India, South Africa, Live Score, Cricket News,रायपुर।साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. बीसीसीआई (BCCI) चयनकर्ताओं ने मुंबई में गुरुवार यानी आज टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. जैसा कि अंदेशा जताया जा रहा था कि इस सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी को नहीं लिया जाएगा वो सच साबित हुआ. महेंद्र सिंह धोनी को टीम में जगह नहीं मिली है. वहीं, टीम में हार्दिक पांड्याकी वापसी हुई है. भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है.

राहुल चहर और दीपक चहर को टीम में बनाए रखा गया है. कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल की जोड़ी का टी-20 में आराम अभी बरकरार है.

विंडीज दौरे पर गई टीम में हार्दिक पांड्या शामिल नहीं थे. उन्हें आराम दिया गया था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में पांड्या का आना और भुवनेश्वर का जाना, एकमात्र बदलाव है.

विंडीज दौरे पर धोनी ने आराम मांगा था लेकिन दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय चयन समिति ने धोनी को टीम से बाहर रखने का फैसला किया.

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पाण्डेय, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, लील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी टीम इंडिया का हिस्सा होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *