मेरा बिलासपुर

साढ़े तीन लाख रूपए का लुटेरा गिरफ्तार

IMG-20160310-WA0005बिलासपुर—तारबाहर रेलवे टिकट घर के सामने से व्यापारी से साढे तीन रूपये लेकर फरार चालक को तारबाहर पुलिस ने मंगला धुरीपारा से हिरासत में लिया है। युवक से रुपये बरामद नही हो पाया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

                              पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 5 मार्च को रायपुर निवासी एक व्यापारी ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई थी कि अपने पहचान के एक व्यक्ती से साढ़े तीन लाख रूपये कोरबा गया था। मंगला चौक के पास से उसने एक वाहन किराये से लिया था। उसी वाहन से उसने कोरबा जिले से अपने दोस्त के यहां साढ़े तीन लाख रूपए लिये। इसके बाद वह रायपुर जाने के लिए बिलासपुर पहुंचा।

                    व्यापारी ने बताया था कि बिलासपुर स्टेशन पहुंचने से पहले तारबाहर रेलवे टिकट घर से टिकट लेने वाहन से उतरा। इसी दौरान कार का ड्रायवर रूपये लेकर फरार हो गया। नाकेबन्दी के बाद गाडी लावारिश हालत में दर्रीघाट के पास मिली। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही थी।  इसी दौरान सिविल लाइन सीएसपी लखन पटले को मुखबिर से सूचना मिली कि रूपये लेकर भागने वाला आरोपी सावन दास घुरू अमेरी निवासी मंगला के धूरी पारा में अपने दोस्त के घर में छिपा है। सीएसपी ने टीम के साथ दबिश देकर सावन दास को हिरासत में ले लिया है। रूपये को लेकर पूछताछ जारी है।

आपातकालीन सुरक्षा पर कर्मचारियों ने बहाया पसीना
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS