साहू और मोदी समाज में रोटी बेटी का रिश्ता नहीं…जनता कांग्रेस नेता ने कहा..सावधान..स्वार्थ के लिए चलाया जुमला

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़,chhattisgarh,evm hacking,news,hindi news,chhattisgarh news,सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),रायपुर— जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मीडिया प्रमुख इकबाल अहमद रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर स्वार्थ सिद्धि का आरोप लगाया है। रिजवी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जहां भी प्रचार के लिए जाते हैं वहाँ के बहुतायत संख्या वाली जाति से गुजरात की जाति को जोड़ देते हैं। वर्तमान लोकसभा चुनाव में जनता के उस वर्ग को भ्रमित करने का खेल करते हैं। जो मात्र एक जुमला से अधिक कुछ नहीं है। छत्तीसगढ़ प्रवास पर भी मोदी ने ऐसा कुछ किया है।

              रिजवी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि मोदी ने छत्तीसगढ़ के साहू समाज को जाति के आधार पर साधने का प्रयास किया है। उत्तर प्रदेश समेत अन्य प्रांतो में जाकर अपने आप को पिछड़ी जाति का बताते हैं। मोदी इस प्रकार का जुमला देश के अन्य प्रदेशों में अलग-अलग तरीके से वर्गों की भावनाओं के दोहन के लिये इस्तेमाल करते हैं। बावजूद इसके देश की जनता इस बार मोदी के भ्रमित जुमलों के जाल में फंसने वाली नहीं है।

                            रिजवी ने छत्तीसगढ़ के साहू समाज को आगाह किया है कि नरेन्द्र मोदी की जाति संबंधी शंकास्पद जुमलों के बहकावे में आने की जरूरत नहीं हैष  मोदी उपनाम यदि साहू का ही है तो यहां और गुजरात के मोदी समाज के लोग छत्तीसगढ़ के साहू समाज के लोगों से रोटी बेटी के रिश्ते से परहेज क्यों करते हैं? छत्तीसगढ़ में निवास करने वाले मोदी समाज गुजरात के ही मोदी समाज में रिश्ता करते हैं। इससे यह जाहिर होता है कि छत्तीसगढ़ का साहू गुजरात के मोदी समाज से भिन्न है। नरेन्द्र मोदी ने साहू समाज को भ्रमित कर केवल वोट प्राप्ति के स्वार्थ के तहत जुमला दागा है। इसलिये छत्तीसगढ़िया साहू समाज को दिग्भ्रमित होने की जरूरत नहीं है। देश का हर समाज जागरूक है। सभी समाज को इस प्रकार के जुमलों से अब और गुमराह नहीं किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *