सिम्स की मनमानी…यातायात कार्रवाई..वृद्ध का अग्निस्नान

BURNबिलासपुर— सिम्स प्रशासन की तुगलकी फरमान और यातायात पुलिस की अवैध पार्किंग के अभियान से परेशान होकर ठेला संचालक आत्मदाह किया है। पीड़ित को पहले सिम्स और बाद में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थित नाजुक बताई जा रही है।

                              एक दिन पहले सिम्स अधीक्षक के तुलगकी फरमान के बाद गेटमैन ने निजी वाहनों को सिम्स में प्रवेश निषेध कर दिया। मरीजों से मिलने पहुंचे लोगों ने सिम्स के बाहर सड़क किनारे वाहन पार्क करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते सिम्स और कालोनी की ओर जाने वाली सड़क जाम हो गयी। खबर मिलते ही डीएसपी मधुलिका सिंह ने यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने का भरसक प्रयास किया। इसी बीच उन्होने सिम्स अधीक्षक डॉ.रविकांत दास से भी मिलने का प्रयास किया। लेकिन उन्होने मिलने से इंकार कर दिया।

                        व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाने डीएसपी के निर्देश पर सड़क किनारे ठेला खोमचे वालों को हटाने का अभियान चलाया गया। कार्रवाई से परेशान सिम्स के पास पान ठेला लगाने वाले एक वृद्ध ने कल देर शाम को खुद पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा लिया। चीख पुकार सुनने के बाद लोगोंं ने वृद्ध को सिम्स में दाखिल कराया। बिगड़ती हालत को देखते हुए परिजनो ने आग से झुलसे वृद्ध को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। फिलहाल पीड़ित की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।लोगों ने बताया कि अवैध पार्किंग के खिलाफ चलाए गए अभियान में उसका ठेला भी पुलिस ने हटा दिया था। इसे लेकर वृद्ध काफी परेशान था।

                     कोतवाली थाना प्रभारी इशहाक खलको ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *