मेरा बिलासपुर

सिम्स की बैठक में बोले विधायक.. स्वास्थ्य मंत्री ने दिया MRI और सिटी स्कैन का तोहफा..मिलकर देंगे सिम्स को विस्तार

बिलासपुर—– शनिवार को सिम्स मेडिकल कॉलेज कॉलेज कॉउंसिल की बैठक हुई। बैठक में नगर विधायक शैलेष पाण्डेय भी शामिल हुए। बैठक में कॉलेज के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष और  डॉक्टर्स के अलावा डीन पीके पात्रा भी मौजूद थे। इस दौरान कॉलेज और हॉस्पिटल के कई जरूरी विषयों को लेकर विचार विमर्श किया गया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये
 
            शनिवार को सिम्स मेडिकल कालेज काउंसिल की बैठक हुई। बैठक को नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने भी संबोधित किया। पाण्डेय ने कोरोना काल में डॉक्टर्स,नर्सेज और अन्य सभी मेडिकल स्टाफ का योगदान,सेवा और लगनशीलता की तारीफ की।
 
        कांउसिंल की बैठक को विधायक ने बताया कि जल्द ही सिम्स  में सी टी स्कैन और एम आर आई मशीन की व्यवस्था होने वाली है। सारी प्रक्रियाओं को पूरा कर लिया गया है। जाहिर सी बात है कि इसका लाभ बिलासपुर के नागरिकों और बाहर से इलाज कराने आने वाले मरीजों को मिलेगा। इसके अलावा सिम्स का नया भवन भी लल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा। कॉलेज के विस्तार को लेकर शासन से करेंगे।
 
             पाण्डेय ने कहा कि विजिटर और पत्रकारो के लिए सर्वसुविधायुक्त बैठक की व्यवस्था  विधायक निधि से  की जा रही है। जिसका शीघ्र ही लाभ मिलेगा। विधायक ने बताया कि इसके अलावा सिम्स को कुछ अधोसंरचना और मानव संसाधन की आवश्यकता है। जिसे समय रहते पूरा किया जाएगा।
 
          विधायक ने जानकारी दी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के प्रयास से सिम्स में 8 नए स्नातकोत्तर विषय पहली बार खुले है। इसका लाभ अंचल के छात्र छात्राओं को मिलेगा। अब सिम्स  भी फेसबुक और ट्विटर के जरिए अपनी गतिविधियां जनता से साझा करेगा। इसके चलते सिम्स के प्रयासों की जानकारी सब तक पहुंचेगी। पाण्डेय ने इस दौरान मौजूद सभी स्टाफ को कोरोना काल में बेहतर काम करने के लिए फिर से शुभकामनाएं दी । साथ ही यह भई कहा कि सिम्स को बेहतर बनाने में सिम्स के स्टाफ का बहुमूल्य योगदान है।

अमर लेंगे परेड की सलामी...रेलवे में जीएम फहराएंगे झण्डा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS