सिरगिट्टी पुलिस की बड़ी कार्रवाई… कालाबाजारी का आरोपी पकड़ाया..400 लीटर केरोसिन और 15 गैस सिलेन्डर जब्त

बिलासपुर—-आईजी और पुलिस कप्तान के निर्देश पर सिरगिट्टी पुलिस ने गैस सिलेन्डर और केरोसिन के अवैध कारोबारी के खिलाफ छापामार कार्रवाई की है। आरोपी के पास से पुलिस को एक दर्जन से अधिक गैस सिलेन्डर और भारी मात्रा में कैरोसिन बरामद किया गया है। वहीं इस कार्रवाई से नगर में सनसनी फैल गयी है। पुलिस कप्तान ने अपने बयान में सख्त निर्देश दिया है कि किसी भी प्रकार की कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं है।

              आईजी दीपांशु काबरा और पुलिस कप्तान के निर्देश पर सिरगिट्टी पुलिस ने गैस सिलेन्डर और कैरोसिन कालाबाजारी करने वाले के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। दोनों आलाधिकारियों ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि अत्यावश्यक सेवाओं की कालाबाजारी ही नहीं बल्कि हर प्रकार की अवैध कारोबार को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। 

                                  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोलिंग टीम से पुलिस के आलाधिकारियों को जानकारी मिली कि गणेशनगर चुचुहियापारा में अब्दुल गफ्फार नामक व्यक्ति भारी मात्रा में गैस सिलेन्डर और केरोसिन की जमाखोरी कर रहा है। इसके अलावा वह ऊंची कीमत में गैस सिलेन्डर और कैरोसिन का चोरी छिपे व्यापार कर रहा है। 

    एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि शर्मा ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली कि कालाबाजारी को लेकर स्थानीय लोगों में भयंकर आक्रोश है। इसके बाद टीम को मौके पर छामामार कार्रवाई के लिए भेजा गया। सिरगिट्टी पुलिस टीम गणेश नगर स्थित अब्दुल गफ्फार के घर पहुंच कर सघन तलाशी ली। आरोपी के घर से 15 नग गैस सिलेन्डर के अलावा 400 लीटर से अधिक केरोसिन बरामद किया गया। 

ओपी शर्मा ने बताया कि आरोपी अब्दुल गफ्फार को हिरासत में लिया गया है। सामान की जब्ती बनाकर आरोपी के खिलाफ वस्तु अधिनियम की धारा 3, 7, और 188 के तहत कार्रवाई की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *