सिर्फ 6 महीनें में सड़क बरबाद…यूथ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

IMG-20170710-WA0017बिलासपुर– जिला युवा कांग्रेस ने लोक निर्माण विभाग सीई कार्यालय का घेराव किया। कांग्रेस की यूथ विंग ने बैमानगोई मार्ग निर्माण में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। बिलासपुर स्थित बैमा नगोई मोड़ से सेलर तक बनी सड़क को दुरूस्त करने की मांग करते हुए युवा नेताओंने दोषी अधिकारियों और ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांंग की है।

                    युवा कांग्रेस ने जिलाअध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री की अगुवाई में पीडब्ल्यूडी सीई कार्यालय का घेराव किया। युवा कांंग्रेसियों ने बताया कि बिलासपुर बैमानगोई मोड़ से सेलर तक सड़क का निर्माण मुश्किल से 6 महीने पहले किया गया। लाखों रूपए की लागत से तैयार सड़क की हालत बद से बदतर हो गयी है।सड़क निर्माण में ठेकेदार और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने मिलकर जमकर भ्रष्टाचार किया है।

                      युवा कांग्रेसियों ने बताया कि नेहरू चौक से लालखदान फाटक तक आम जनता को आवाजाही में भारी परेशानी हो रही है। सड़क पूरी तरह अव्यवस्थित है। लोगों की परेशानियों को लेकर विभाग की गंभीरता से कहीं नहीं दिखाई देती है। जरूरी है कि जब तक सड़क निर्माण कार्य चल रहा है आम जनता के लिए वैकल्पिक आवाजाही की व्यवस्था की जाए।

                             सीई कार्यालय का घेराव के बाद युवा कांग्रेसियोंं ने ज्ञापन दिया। कांग्रेसियों ने कहा कि सेलर सड़क की जांंच करवाई जाए। भ्रष्टाचार के दोषियों को सख्त सजा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *