सीएम की अध्यक्षता में हुई वर्चुअल बैठक…मंत्री,विधायक,सांसद हुए शामिल..भूपेश ने कहा..लाएंगे नया कानून

बिलासपुर—– गुरूवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायक दल की वर्चुअल बैठक को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्र ने हर संभव कदम उठाए जाने की बात कही। सीएम ने कहा कि केन्द्र सरकार की किसान विरोधी बिल का हर कदम पर ना केवल विरोध करेेंगे। बल्कि कानून को राज्य में लागु नहीं किए जाने को लेकर हर संभव प्रयास भी करेंगे। 

                     मुख्यमंत्री भूपेश ने आज विधायक दल की वर्चुअल बैठक को संबोधित किया। बैठक का आयोजन मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई। बैठक के बाद नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने बैठक की लब्बोलुआब के बारे में बताया।

                             नगर विधायक ने जानकारी दी कि वर्चुअल बैठक में किसानों के हितों को लेकर मुख्यमत्री ने जरूरी और ठोस कदम की बातों पर बल दिया। उन्होने स्पष्ट किया कि प्रदेश के किसानों के लिए केंद्र सरकार का बिल पूरी तरह हित विरोधी है। केन्द्र सरकार के काले कानून का राज्य स्तर पर विरोध किया जाएगा। इसके अलावा विशेष रणनीति बनाकर किसान और जनता तक बातों को पहुंचाया गया। 

             सीएम ने इस दौरान सभी जनप्रतिनिधियों को किसानों के हित में करने की बात कही। उन्होने कहा कि राज्य सरकार किसानों के हितों की रक्षा में हमेशा तत्पर है। आने वाले समय मे किसानों के हित में नए कानून लाएंगे। 

              बैठक में स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव, कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, निकाय मंत्री शिव डहरिया, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के अलावा लोकसभा और राज्यसभा के सांसद मौजूद थे। इस दौरान सभी विधायक और संगठन के शीर्ष नेताओं ने भी अपनी बातों को खुलकर रखा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...