सीएम की 12 बजे वर्चुअल बैठक..प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों से करेंगे बात.. किसान बिल पर चर्चा की संभावना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों से आकस्मिक वर्चुअल बैठक कर संवाद का फैसला किया है। सीएम रायपुर से आनलाइन 12 बजे बैठक करेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि सीएम किसान विधेयक समेत अन्य महत्वपूर्ण विषय को लेकर संवाद करेंगे। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करीब एक घंटा पहले एलान किया है कि 12 बजे प्रदेश के सभी कांग्रेस जिला अध्यक्षों से आनलाइन  संवाद करेंगे। अधिकारिक रूप से फिलहाल जानकारी नहीं मिली है कि भूपेश बघेल आक्स्मिक वर्चुअल बैठक में किन मुद्दों को लेकर सवाद करेंगे। अपुष्ट जानकारी के अनुसार भूपेश बघेल किसान विधेयक विरोध की रणनीति को अध्यक्षों से परामर्श कर सकते है। साथ विरोध की रणनीति पर संवाद कर सकते है।

                    बताते चलें कि एक दिन पहले ही कांग्रेस और उसके विंग के सभी पदाधिकारी, विधायक सांसद, और निकायों के जनप्रतिनिधियों के साथ रायपुर में पैदल मार्च किया है। राजीवन भवन से लेकर राजभवन तक मंत्री विधायक समेत पदाधिकारियों ने राज्यपाल से मिलकर लिखित में किसान बिल के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

               फिलहहाल जानकारी यही मिल रही है कि किसान बिल को लेकर शायद बड़े आंदोलन की तैयारियों पर सीएम आनलाइन चर्चा करेंगे। इसके अलावा अन्य मुद्दों समेत अन्य गंभीर बातों को लेकर अध्यक्षों से संवाद करेंगे। इसमें मरवाही विधानसभा चुनावी गतिविधियों पर भी चर्चा हो सकती है।

Share This Article
close