मेरा बिलासपुर

सीएम से उद्योगपतियों को आश्वासन कहा..छत्तीसगढ हित में करेंगे प्रयास

रायपुर/ बिलासपुर—-प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव की अगुवाई में बिलासपुर के औद्योगिक संगंठन का एक प्रतिनिधि मंण्डल रायपुर में  मुख्यमंत्री से मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान उद्योग संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी परेशानियों को सामने रखा। साथ ही मांग के बारे में भी बताया। वहीं मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि जल्द ही परेशानियों को दूर कर लिया जाएगा।

               प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव की अगुवाई में बिलासपुर उद्योग जगत का प्रतिनिधिमण्डल ने रायपुर में सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की। औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि मंण्डल में शामिल जिला उद्योग संघ एवं द फेडेरेशन ऑफ राइस मिलर्स के पदाधिकारी  शामिल हुए।

             मुख्यमंत्री के सामने प्रतिनिधिमण्डल ने  धान में बैंक गारंटी की छूट को प्रमुखता से पेश किया।  बैंक गांरटी की वैधता, मिलर को आवश्यकतानुसार बिजली बिल के फिक्स चार्ज की अवधि 50 प्रतिशत किए जाने को कहा। साथ ही बैंक गांरटी कमीशन की प्रतिपूर्ति की बात कही। 

         प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि प्रस्तावित करवा मिलिंग के लिए अन्य जिले से 40 प्रतिशत स्वर्णा धान प्रदाय किया जाना चाहिए। इसके अलावा संगठन के लोगों ने अन्य मांगों को भी पेश किया।

              प्रतिनिधिमंडल के सुझाव और मांग पर गौर करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आश्वासन दिया कि मांगों पर गंभीरता से विचार करते हुए छत्तीसगढ़ हित में फैसला लिया जाएगा। मुलाकात के दौरान  सभी उद्मियों ने राज्य में 90 प्रतिशत एमएसएमई सेक्टर में कार्य प्रारम्भ होने और 60 प्रतिशत उत्पादन प्रारंम्भ होने पर मुख्यमंत्री का आभार जाताया। साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमण नियंत्रण को लेकर किए गए सरकार के प्रयास की तारीफ की।

राष्ट्रपति के लिए बना जिमिकान्दा और कढ़ी..डीनर में मटर मेथी, खिचड़ी शामिल..अलग से तैयार हुआ भोजन

                      प्रतिनिधि मंडल में औद्योगिक संगठनों की तरफ से रामअवतार अग्रवाल, अरविंद गर्ग, सुनिल मारदा, बृजमोहन अग्रवाल, अनिल सलूजा, अभिशेक सुल्तानिया, नवनीत अग्रवाल, राजेश ग्रवाल, देवीदास वाधवानी समेत कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने दी। 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS