सीतापुर:जिला अस्पताल में महिला जवान से मारपीट,थप्पड़ और चप्पलों से पिटाई का VIDEO वायरल

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीतापुर।उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)के सीतापुर(Sitapur) से जिला अस्पताल(Hospital) में तैनात एक पीआरडी महिला जवान रीता की पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में पर्चा बनवाने के लिए लंबी लाइन लगी थी इस बीच कुछ महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पीआरडी(PRD) महिला जवान से कहासुनी हो गई, जिसके बाद आरोप है कि इन महिलाओं ने रीता की पिटाई कर दी।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

पिटाई की वजह से रीता के मुंह से खून तक आ गया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरा मामला सीतापुर के जिला अस्पताल का है। जहां लक्ष्मणपुर की रहने वाली निशा और उसकी बहू नसरीन अस्पताल में अस्पताल दवा लेने आई थी। इस दौरान अस्पताल में सुरक्षा के लिए तैनात पीआरडी की महिला जवान रीता ने महिलाओं से लाइन में लगकर पर्चा बनवाने के लिए कहा।

आरोप है कि इतने में निशा और नसरीन नाम की महिलाओं ने अभद्र भाषा बोलते हुए रीता की जमकर पिटाई कर दी। यहीं नहीं उन महिलाओं ने लात-घूसों और चप्पलों से पिटाई करते हुए महिला जवान की वर्दी तक फाड़ दी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये घटना काफी देर तक चलती रही।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close