मेरा बिलासपुर

सीलिंग गिरने से तीन बच्चे घायल

Cims ffff 001बिलासपुर—मस्तुरी के भतचौरा मीडिल स्कूल के छत का प्लास्टर गिरने से तीन बच्चों  को गंभीर चोट आई है। तीनों बच्चों का इलाज सिम्स चल रहा है। हादसे के समय छत के नीच करीब  दो दर्ज बच्चे उपस्थित थे।

मस्तूरी के भतचौरा गांव में स्कूल का प्लास्टर गिरने से तीन बच्चों को गंभीर चोट आई है। एक बच्चे को मामूली चोट पहुंची है। घटना करीब साढ़े बजे की बतायी जा रही है। उस समय बच्चे अपने कक्षा में ही थे। अचानक सीलिंग गिरने से हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुचे शिक्षक ने बताया कि कमरे में मौजूद बच्चों में से अर्जुन पिता दरस राम, हरिशंकर पिता साधराम, हरदेव पिता रामेश्वर सीलिंग के चपेट में आ गये।

तीनों बच्चों को इलाज के लिए स्थानीय इलाज के बाद चिकित्सकों ने सिम्स रिफर कर दिया है। एक अन्य बच्चे को भी चोट पहुंची है। स्कूल शिक्षक जितेन्द्र वैष्णव ने बताया की जिस बिल्डिंग की सीलिंग गिरी है वह काफी पुराना है। 1972 में जनभागीदारी समिति के सहयोग से बिल्डिंग को बनाया गया था।

जितेन्द्र ने बताया कि 2005 में नई बिल्डिंग में तीन कमरे बने हैं। तीनों कमरों में से एक प्राचार्य का कक्ष है। दूसरे कमरे से कम्प्यूटर का काम होता है। अप्रैल 2016 में पुरानी बिल्ड़िंग की मरमत के लिए 35 हजार रुपये की मांग स्कूल प्रशासन ने किया था। लेकिन किसी ने मांग को गंभीरता से नहीं लिया। हादसे के समय मीडिल स्कूल के प्रचार्य लक्ष्मी वारे जिला शिक्षा अधिकारी की बैठक में बिलासपुर गए हैं। हादसे की जानकारी प्राचार्य को फोन से दी गयी है।

कांग्रेसियों को रिचार्ज करने आएंगे पुनिया...सीखाएंगे चुनाव जीतने का हुनर...गुरू घासीदास जयंती में होंगे शामिल

 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS