सुकमा:प्रेशर बम की चपेट में आने से पुलिस जवान घायल

Shri Mi
1 Min Read

Encounter In Bijapur, Naxal Attack In Antagarh, Chhattisgarh, Assembly Election,रायपुर।छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मंगलवार को प्रेशर बम की चपेट में आने से पुलिस जवान घायल हो गया है।मिली जानकारी क अनुसार जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रांगापारा गांव के करीब प्रेशर बम की चपेट में आने से डीआरजी का सहायक आरक्षक माडवी सुक्का (25 वर्ष) घायल हो गया है। सुकमा जिले के किस्टाराम और चिंतागुफा थाना क्षेत्र और तेलंगाना के सीमावर्ती क्षेत्रों में पिछले दो दिनों से ऑपरेशन प्रहार चार चलाया गया है। पुलिस दल में एसटीएफ, डीआरजी और सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के जवान शामिल थे। सोमवार को पुलिस दल को इस अभियान में सफलता मिली और नौ नक्सलियों को मार गिराया गया। इस घटना में डीआरजी के दो जवान शहीद हुए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अधिकारियों ने बताया कि देर रात जब डीआरजी का दल अपने शिविर में लौट रहा था तब जवान सुक्का का पैर प्रेशर बम के उपर चला गया। इससे बम में विस्फोट हो गया। इस घटना में सुक्का गंभीर रूप से घायल हो गया है।सुक्का को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More-पूर्व IAS अधिकारी अपराजिता सारंगी ने थामा भाजपा का दामन

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close