सुकमा जिले में मुठभेड़,गोलीबारी कर नक्सली फरार ,एक महिला नक्सली का मिला शव

Shri Mi
1 Min Read

200 Naxals Killed, Chhattisgarh, Bastar Dig, Ratan Lal Dangi, Red Zone, Naxalism, Naxals, Bastar,रायपुर।छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस दल ने मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार ​गिराया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पुसपाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत DRG के दल ने मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार गिराया है। सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

अधिकारियों ने बताया कि पुसपाल थाना क्षेत्र में डीआरजी के दल को गश्त में रवाना किया गया था। दल जब आज शाम वापस हो रहा था तब तुलसी और मंडियल गांव के मध्य नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि नक्सलियों की गोलीबारी के बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की। कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए।

बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से एक महिला नक्सली का शव, एक 12 बोर बंदूक, जिंदा कारतूस, बम और अन्य सामान बरामद किया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close