मेरा बिलासपुर

सुप्रीम कोर्ट न्यायाधीश दीपक गुप्ता ट्रेनिंग कार्यक्रम में होंगे शामिल…बार काउंसिल भवन का करेंगे लोकार्पण..तैयारी पूरी

बिलापुर–सुप्रीम कोर्ट न्यायाधीश और छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के पूर्व चीफ़ जस्टिस दीपक गुप्ता का हाइप्रोफाइल दौरा आज और कल छत्तीसगढ़ में होगा। न्यायविदों के आगमन की तैयारी पूरी कर ली गयी है।

                          सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस दीपक  गुप्ता शाम 5 बजकर 30 पर प्लेन से दिल्ली से रायपुर के लिए रवाना होंगे। जस्टिस गुप्ता की प्लेन सात बजकर 7 बजकर 15 मिनट रायपुर पहुंचेंगे। जस्टिस गुप्ता एअर पोर्टे से सीधे पहुना विश्रामगृह पहुंंचेंगे। अल्प विश्राम के बाद कार से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे।

               जानकारी के अनुसार जस्टिस गुप्ता रात्रि करीब 10 बजे बिलासपुर हाईकोर्ट के गेस्ट हाउस पहुंचकर विश्राम करेंगे । 14 जुलाई को सुबह 9 बजकर 30 बजे जस्टिस दीपक गुप्ता लोक अदालत का शुभारम्भ करेंगे । इसके बाद सुबह 10 बजकर 30 में सुप्रीम जस्टिस  ज्यूडिशियल ऑफिसर्स ट्रेनिंग प्रोग्राम में शिरकत करेंगे। दोपहर 1 बजे लंच लेने के बाद जस्टिस गुप्ता शाम 4 से 5 बजकर 30 मिनट तक छत्तीसगढ़ बार काउंसिल के नए भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेंगे ।

                  कार्यक्रम के बाद न्यायाधीश गुप्ता सड़क मार्ग से शाम 6 बजे रायपुर रवाना होंगे। रात्रि पहुना गेस्ट हाउस में विश्राम के बाद 15 जुलाई को हवाई मार्ग से सुबह 7 बजकर 35  मिनट में दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

पटवारियों ने किया बस्ता बंद का एलान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS