मेरा बिलासपुर

सुप्रीम कोर्ट वकील विवेक तन्खा की पहल..रोटेरियन का प्रयास..बार को समर्पित 8 लीटर का सेनेटाइजर डिस्पेंसर..बांटा गया मास्क

बिलासपुर— सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता और कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा के निर्देश पर रोटरी क्लब के प्रयास से  हाईकोर्ट में जनहित के मद्देनजर सेनेटाइजर डिस्पेंसर मशीन लगाया गया। अधिवक्ताओं ने बताया कि हाईकोर्ट में रोजाना जन सामान्य से लेकर व्हीआईपी लोगों का आना जाना होता है। कोविड काल में संक्रमण से सुरक्षित रहने सेनेटाइजर का उपयोग सभी के लिए अनिवार्य है। इसलिए विवेक तन्खा और कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ प्रदेश प्रमुख के निर्देशों के मद्देनजर सादगी भरे कार्यक्रम में पाच लीटर का सेनेटाइजर डिस्पेंसर मशीन आम जन के नाम बार एसोसिएन कार्यालय को समर्पित किया गया। 
 
                हाईकोर्ट  अधिवक्ताओं ने बताया कि देश और प्रदेश समेत आम से लेकर खास तक कमोबेश सभी  लोग कोरोना के प्रकोप से अछूते नहीं है। सभी लोग जानते हैं कि हाईकोर्ट सेन्सटिव क्षेत्र का हिस्सा होता है। यहां वकीलों से लेकर आम और खास अन्जान लोगों का केस को लेकर आना जाना होता है। ऐसी सूरत में लोगों को सक्रमण से बचाने सेनेटाइजर डिस्पेंसर काफी सहायक साबित होगा। 
 
                    अधिवक्ताओं ने जानकारी दी कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता रोटेरियन विवेक  तन्खा और हाईकोर्ट अधिवक्ता और प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग अध्यक्ष संदीप दुबे के विशेष प्रयास से  रोटरी क्लब  क़्वीन ने बुधवार को उच्च न्यायलय बार एसोसिएशन कार्यालय में 8 लीटर का सेनिटिज़ेर डिस्पेंसर मशीन लगाया है।
 
           कार्यक्रम में महाधिवक्ता सतीश वर्मा, अध्यक्ष पायल लाठ,शिल्पी चौधरीकोषाध्यक्ष रूचिका कौर टिब उपाध्यक्ष ज्योति अग्रवाल एवं सदस्य स्वाति श्रीवास्तव और  बार एसोसिएशन के उपाध्यऱक्ष उमाकांत चंदेल, सचिव राकेश पांडेय, सहसचिव वरुण शर्मा, राजेश केशरवानी, अरविन्द सिन्हा, नीलकंठ मालवीय, उत्तम पांडेय, bp राव, कमरुल अजीज विशेष रूप से मौजूद थे। 
 
         वहीं कांग्रेस नेता और हाईकोर्ट के वकील संदीप ने जानकारी दी कि कार्यक्रम के दौरान उपस्थित सभी लोगों के बीच मास्क का वितरण किया गया।  महाधिवक्ता सतीश वर्मा और  पायल लठ समेत सभी अधिवक्ताओं ने व्यक्तिगत तौर पर  विवेक तन्खा और  रोटरी क्लब ऑफ़ बिलासपुर क़्वीन के सदस्यों के प्रति आभार जाहिर किया है।

मिनीबस्ती,27 खोली में मिले कोरोना पाजीटिव..शिक्षिका भी शामिल..95 साल के कोरोना पाजीटिव की मौत..
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS