मेरा बिलासपुर

सुलझने के कगार पर हत्या की गुत्थी

cg_policeबिलासपुर— दो दिन पहले तखतपुर थाना क्षेत्र के बांधा गांव में युवक की रक्त रंजित लाश मिली थी। पता साजी के बाद लाश की पहचान कमलेश कुमार साहू की रूप में की गयी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

                             पुलिस जानकारी के अनुसार तखतपुर बांदा निवासी कमलेश कुमार साहू पिता लालजी साहू की खेत में रक्त रंजित लाश मिली। परिजनों के अनुसार घटना के पहले शाम सात बजे कमलेश साहू तालाब जाने की बात कह घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा। युवक के पिता लालजी और चाचा संतोष साहू ने कमलेश को रात तक ढूंढा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

                        परिजनों ने बताया कि रात में कमलेश के घर नहीं आने पर उन्होने सुबह से तलाश करना शुरू कर दिया। जोगीपुर खार के पास कमलेश कुमार की रक्त रंजित लाश खेत में मिली। लाश देखने के बाद पुलिस को जानकारी दी। पंचनामा कार्रवाई के दौरान मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए।

               पुलिस को शक था कि मृतक के शरीबर पर पाए गए निशान जंगली जानवर के भी हो सकते हैं। दो दिन बाद पुलिस को आज कमलेश साहू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गयी है। पीएम में कमलेश की मौत धारदार हथियार से हमले के बाद होना बताया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने तीन संदेहियो को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि हत्या के मामले का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS