मेरा बिलासपुर

सूखे पर सरकार है गंभीर–विस अध्यक्ष

IMG_20151120_173640बिलासपुर– डीपीएस कार्यक्रम में शामिल होने और निजी प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है। सूखे के हालात से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है। किसानों और गरीबों को यथासंभव मदद किया जाएगा। शीतकालीन सत्र 16 नवम्बर से शुरू होकर 23 को खत्म होगा।

                         निजी प्रवास पर बिलासपुर पहंचे विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि मुझे राजनैतिक प्रश्नों का कोई उत्तर नहीं देना है। पत्रकारों से कई बार मैने इस बात को कहा है। उन्होंने बताया कि विधानसभा का शीतकालीन सत्र 16 नवबम्र से शुरू होकर 23 नवम्बर तक चलेगा। इस दौरान महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा की जाएगी। उन्होने कहा कि सरकार का काम काज पूरी तरह से पारदर्शी और बेहतर है।

                                 एक प्रश्न के जवाब में गौरी शंकर अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में कोई एक जिला सूखा से प्रभावित नहीं है। इसका प्रभाव स्तरहै। सरकार पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है। उन्होने बताया कि किसानों और गरीबों की हर संभव मदद दी जा रही है। जहां जरूरत है जिला प्रशासन अपना काम कर रहा है। अग्रवाल ने कहा कि प्रभावित किसानों को एक क्विंटल बीज दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त उन्हें काम काज के साथ जोड़ा जाएगा।

                       अग्रवाल ने बताया कि जिला कलेक्टर टीम का गठन करेंगे। आवश्यकतानुसार राहत का काम टीम करेगी। विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि सरकार ने अपने स्तपर राहत कार्य शुरू भी कर दिया है।

दसवीं बोर्ड में लड़कियों का दबदबा..मस्तूरी की विनिता को दूसरा स्थान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS