सेक्स सीडी कांडः मुरारका को मिली जमानत….. पुनिया बोले – भूपेश जमानत लेकर कांग्रेस की लड़ाई का नेतृत्व करें

Chief Editor
2 Min Read

रायपुर । प्रदेश सरकार के मंत्री राजेश मूणत की कथित सैक्स सीडी के मामले में मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका को अदालत से जमानत मिल गई है। उन्होने बुधवार को ही कोर्ट में सरेंडरcongress,pl punia,chhattisgarh किया और कोर्ट ने उसी दिन जमानत दे दी । उधर अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया ने कहा है कि अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को जमानत लेना  चाहिए और जेल से बाहर आकर कांग्रेस की लड़ाई जारी रखें ।

सैक्स सीडी मामले में पल-पल बदल रहे घटनाक्रम के बीच बुधवार को मामले के मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका ने कोर्ट में सरेडर किया । इसके साथ ही जमनात के लिए अर्जी लगाई। कोर्ट ने उनकी जमानत मंजूर कर ली। कोर्ट से बाहर कैलाश मुरारका ने पत्रकारों से कहा कि इस मामले में वे आगे और भी खुलासा करेंगे। उन्होने यह भी कहा कि मंत्री राजेश मूणत उनके भाई हैं और उनके खिलाफ ऐसा कुछ कर नहीं सकता। उन्होने अपने ऊपपर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया । साथ ही कहा कि इस मामले में पीसीसी चीफ भूपेश बघेल भी पाक साफ हैं। सीडी मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। मुरारका ने कोर्ट पर पूरा विश्वास जताते हुे कहा कि वे धीरे-धीरे पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

उधर  छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पी.एल.पुनिया ने कहा कि भूपेश बघेल को जमानत लेना चाहिए । जेल से बाहर आकर प्रदेश कांग्रेस  की लड़ाई का नेतृत्व करना चाहिए। इसे लेकर जो संदेश जनता में जाना चाहिए , वह चला गया है। मंगलवार को कांग्रेस का जेल भरो आँदोलन एतिहासिक  रहा। उन्होने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री को काला झंडा दिखाकर विरोध किया गया , उससे कुपित होकर सीबीआई ने आनन -फानन में चालान पेश किया है।

close