मेरा बिलासपुर

सेवा और मांग में तालमेल जरूरी..एसईसीएल

Press PHOTO CIL DIR. VIPADANAN 03-10-15.jpg Fबिलासपुर—साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेडमें विजली उत्पादकों के साथ इंटरएक्टिव सेशन आयोजन किया। तीन सितम्बर को कम्पनी मुख्यालय में बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेषक ओमप्रकाश ने की । इस अवसर पर कोल इंडिया लिमिटेड के निदेशक विपणन  बी.के. सक्सेना और  निदेशक  तकनीकी संचालन आर.पी. ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित थे ।
एसईसीएल से कोयला प्राप्त करने वाली प्रमुख कम्पनिंयां,सीएसपीजीसीएल, एमपीपीजीसीएल, जीएसईसीएल, महाजेनको, आरआरवीयूएनएल, एनटीपीसी कोरबा, एनटीपीसी सीपत, अदानी पावर लिमि, लैंको अमरकंटक पावर लिमि., डी.बी. पावर लिमि, जिंदल पावर लिमि., एमबी पावर एमपी लिमि, केएसके महानदी लिमि., जीएमआर एमको एनर्जी, टोरेन्ट पावर लिमि. के वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया ।

इस मौके पर ओमप्रकाश ने कहा कि कम्पनी अपने सभी उपभोक्ताओं को उचित मात्रा में गुणवत्ता के साथ कोयला आपूर्ति करता है। उन्होंने दुहराया कि बेहतर उपभोक्ता संतुष्टि के लिए कम्पनी उचित कदम भी उठाता रहा है। ओमप्रकाश ने बिजली कम्पनियों से अनुरोध किया कि अगर उनके यहां किसी मद में यदि राश बकाया हो तो उसका भुगतान करें। जिससे एसईसीएल बेहतर सेवा प्रदान कर सके ।

                                              सीआईएल के निदेशक विपणन बी.के. सक्सेना ने कहा कि कोल इंडिया न केवल एसईसीएल, बल्कि कोल इंडिया की सभी कम्पनियों से अपने उपभोक्ताओं को निर्बाध रूप से कोयला आपूर्ति करने हर संभव सहायता प्रदान करने को कहता है। एसईसीएल के निदेषक तकनीकी संचालन आर.पी. ठाकुर ने बिजली उत्पादक कम्पनियों की संतुष्टि के लिए कम्पनी की विभिन्न पहलुओं की जानकारी दी ।  ठाकुर ने परस्पर संतुष्टि के लिए सीआईएल की एस.ओ.पी. के अनुसार, कोयले के संयुक्त संग्रह और नमूनों के विष्लेषण में सक्रिय भागीदारी करने का अनुरोध किया ।

छत्तीसगढ़ में मिला एक नया कोरोना पॉजिटिव मरीज, एक्टिव केस की संख्या 4 हुई,

                               महाप्रबंधक विक्रय और विपणन एस.एन. प्रसाद ने एसईसीएल और उपभोक्ता संतुष्टि के लिए विविध गतिविधियों की जानकारी पावर-प्वाईंट के माध्यम से दी । बिजली उत्पादकों ने एसईसीएल की कोयला-आपूर्ति पर अपना संतोष व्यक्त किया । सभी ने आत्मीय वातावरण में उपभोक्ताओं को अपने विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए अवसर उपलब्ध करवाने की सराहना की ।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS