सैल्समैन से मारपीटः सकरी थाना में अपराध दर्ज..जान से मारने की मिली धमकी

आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg police

बिलासपुर— सकरी पुलिस थाना में गनियारी देशी शासकीय शराब दुकान सेल्स मेन ने ग्राहक पर मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुलायजा के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

           सकरी थाना पहुंचकर गनियारी शराब दुकान सेल्समैन शंकर लाल पात्रे ने ग्राहक के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। शंकरलाल पात्रे ने पुलिस को बताया कि रात्रि करीब 9 बजे के बाद दुकान बंद होने पर असलम मोहम्मद साथियों के साथ शराब लेने आया। शराब मांगने पर बताया गया कि दुकान बंद हो चुका ही इसलिए शराब नहीं दी जाएगी। इतना सुनते ही वह नाराज होकर गाली गलौच करने लगा। और वहां से चला गया।

 

           सेल्समैन शंकरलाल पात्रे ने बताया कि इसके बाद साथी सैल्समैन हेमचंद कश्यप के साथ मोटर सायकल से घर के लिए रवाना हुआ। रात्रि करीब साढ़े नौ बजे सीआरपीएफ कैम्प भरनी के पास असलम मोहम्मद अपने अन्य साथियों के साथ रोड पर घेराबन्दी कर खडा था। रास्ता रोककर अश्लील गाली गलौच करने लगा। मना करने पर असलम मोहम्मद फोन कर अपने अन्य साथियों को बुलाया । कुछ देर बाद सभी लोग गाली गलौच करते हुये जान से मारने की धमकी देने के साथ मारपीट करने लगे।

                 शंकरलाल ने बताया कि मारपीट के दौरान उसे और साथी हेमचंद कश्यप को पीठ ,जांघ पीठ ,माडी,हाथ,सिर में चोट लगी है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *