मेरा बिलासपुर

सोर्स तलाशने निकला आउटसोर्सिंग रथ

IMG-20150907-WA0013बिलासपुर—-मरवाही विधायक अमित जोगी ने आज रायपुर स्थित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में आउटसोर्सिंग विरोधी रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। बिलासपुर के डीपी महाविद्यालय में यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आउटसोर्सिंग विरोधी रथ को हरी झण्डी दिखाकर विदा किया। रथ बिलासपुर संभाग के सभी जिलों और कालेजों में युवाओं को जागरूक कर अभियान के उद्देश्यों को सामने ऱखेगा।

                   आज जब रविवशंकर विश्वविद्यालय में अमित जोगी ने आउटसोर्सिंग विरोधी रथ को हरी झण्डी दिखाया ठीक उसी समय बिलासपुर स्थित डीपी विप्र महाविद्यालय से भी रथ रवाना हुआ। रथ के जरिए सरकार की शिक्षा नीतियों को युवाओं के सामने रखा जाएगा। उन्हें बताया जाएगा कि सरकार मानती है कि प्रदेश में योग्य लोगों की भारी कमी है। स्कूलों में अन्य प्रदेश से शिक्षक भर्ती किये जाएंगे।

               मालूम हो कि एक महीने पहले स्कूल शिक्षा मंत्री ने बयान दिया था कि प्रदेश में योग्य लोगों की कमी है जिसके चलते स्कूलों में शिक्षको का भारी अभाव है। इसलिए स्कूलों में खाली पदों की भर्ती बाहरी शिक्षकों को लाकर किया जाएगा।

               इस बयान पर अमित जोगी ने विधानसभा में कहा था कि प्रदेश में योग्य युवाओं और शिक्षकों की कमी नहीं है। मानसिकता और सिस्टम को साफ किया जाने की जरूरत है। अमित जोगी ने बाहर से शिक्षक भर्ती किये जाने का विरोध किया था। केदार कश्यप ने चुनौती भी दी कि यदि प्रदेश में योग्य लोगों को लाया जाए तो उन्हें हम तत्काल नौकरी देंगे।

             मरवाही विधायक अमित जोगी ने केदार कश्यप की चुनौती को स्वीकार करते हुए आज शिक्षकों की आउटसोर्सिंग के खिलाफ प्रदेश के प्रत्येक दिशा में रथ रवाना किया है। आउटसोर्सिंग विरोधी रथ शहर,गांव और कालेजों में पहुंचकर बेरोजगारों की कुण्डली तैयार कर स्कूल शिक्षा मंत्री के सामने रखेगा।

โบนันซ่า click this link here now

             डीपी विप्र कालेज में आउटसोर्सिंग रथ को हरी झण्डी दिखाने से पहले यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने अभियान की उपयोगिता पर जमकर भाषणबाजी की। रथ को एनएसयाई नेता उत्तम वासुदेव ने रवाना किया। इस मौके पर अनिल टाह समीर अहमद खान,अविनाश शेट्टी,गोविन्द शेट्टी,जीतू ठाकुर रामा बघेल,आशु शर्मा और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS