मेरा बिलासपुर

स्कूली बच्चों ने चुना अपना प्रतिनिधि

student elec.

बिलासपुर ।  शा उ मा शाला तिफरा में सत्र 2015- 16 के लिये छात्र संगठन का निर्वाचन शुक्रवार  को प्रजातान्त्रिक तरीके से किया गया। शाला में कक्षा 9 वीं से कक्षा 12 वीं तक के समस्त छात्र एवं छात्राओ ने वोटिंग कर शाला नायक 12 वी से उप नायक 11 वीं से सचिव 10 वीं से सह सचिव 9 वीं तथा छात्रा प्रतिनिधि कक्षा 12 वीं से निर्वाचित किये गए है।
शाला नायक के पद पर रामायण कश्यप 12वीं विज्ञानं उप नायक के पद पर आशीष मिश्रा कक्षा 11 वीं सचिव पद पर आकाश यादव कक्षा 10 वीं सह सचिव कु भारती साहू कक्षा 9 वी तथा छात्रा प्रतिनिधि के पद पर कु संगीता साहू का निर्वाचन हुआ।
शाला में विद्यार्थियो को को प्रजातान्त्रिक व्यवस्था की जानकारी वास्तविक रूप में प्रदान करने के लिए निर्वाचन प्रभारी प्राचार्य श्रीमती मृदुला त्रिपाठी चुनाव संचालक  रविकांत दुबे व्याख्याता मतगणना प्रभारी  संदीप चोपडे वरिस्ठ व्याख्याता के साथ सभी कक्षाओ के कक्षा शिक्षको ने मतदान अधिकारी  मिर्जा रज्जाक बैग क्रीड़ा अधिकारी ने परिणाम की घोषणा और छात्र संघ प्रभारी के रूप में  जय कौशिक ने कार्य सम्पादित किया।
शनिवार को शाला में समस्त पदाधिकारियो का शपथ ग्रहण कराया गया।
इस निर्वाचन के साथ कक्षा नायक रेड क्रॉस स्काउट गाइड पर्यवरण क्रीड़ा विज्ञानं सांस्कृतिक अनुशासन और ग्रंथालय के लिये सभी कक्षाओ और शाला के प्रतिनिधियों का निर्वाचन संपन्न कराया गया।

मंत्री ने किया बाबा बर्फानी का दर्शन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS