स्थानीय लोगों ने कहा… प्रस्तावित स्थल पर नहीं खुलने देंगे शराब दुकान…होगी परेशानी…चन्द कदम पर है स्कूल

बिलासपुर—- यदुनन्दन नगर के लोगों ने एकत्रित होकर नए स्थान पर प्रस्तावित शासकीय दुकान के खोले जाने का विरोध किया है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से लिखित शिकायत कर बताया कि नए  स्थान पर शराब दुकान खोला जाना उचित नहीं होगा। क्योंकि चन्द कदम दूर स्कूल है। यहां सुबह शाम स्थानीय लोगों का दिनचर्या भी जुड़ा हुआ है।

                  यदुनन्दन नगर के लोगों ने जिला प्रशासन से मिलकर नए स्थान पर प्रस्तावित शराब दुकान खोले जाने का विरोध किया है। स्थानीय लोगों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर बताया कि प्रस्तावित शराब दुकान स्कूल से महज दो सौ मीटर की दूरी पर है। यहां सुबह शाम स्थानीय लोग घूमने फिरने जाते हैं। बच्चे और बूढ़े बैठक करने के अलावा व्यायाम भी करते हैं। महिलाओं का भी समूह में आना जाना होता है।

                          स्थानीय लोगों के अनुसार वर्तमान में शराब दुकान तिफरा सब्जी बाजार में था। अब दुकान को शिफ्ट कर स्कूल के पास किया जा रहा है। शिकायतकर्ताओं ने बताया कि शासन को दुकान खोलने से पहले सर्वे किया जाना उचित है। बेहतर होगा कि शराब दुकान को सेक्टर डी के क्षेत्र के आखिरी छोर में खोला जाए। लोगों को किसी प्रकार का एतराज भी नहीं होगा।

                                                           स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि यदि शराब दुकान को दबाव में वर्तमान स्थिति में खोला जाता है तो हम पुरजोर विरोध करेंगे। इसके बाद क्षेत्र में कहीं भी शराब दुकान नहीं खुलने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *