मेरा बिलासपुर

स्थापना दिवस पर श्रमवीरों का सम्मान

IMG_3260बिलासपुर– एसईसीएल वसंत विहार स्थित रविन्द्र भवन में स्थापना दिवस धूम-धाम से मनाया गया।इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों से कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे अधिकारी-कर्मचारीगण और स्थानीय नागरिकों ने स्थापना दिवस पर एक दूसरे को बधाई दी। साथ ही श्रम साधना के साथ कंपनी के हित और प्रगति में खुद को अर्पित करने का संकल्प लिया। सोल्लास मनाया गया ।

                         मुख्य अतिथि अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ओमप्रकाश ने एसईसीएल स्थापना दिवस की ढेर सारी बधाई दी। उन्होंने कहा कि एसईसीएल कोलइण्डिया की सर्वाधिक कोयला उत्पादक कम्पनी है।उन्होंने कहा कि हमारी सक्षम टीम, श्रमवीरों के सहयोग से चुनौतियों का सामना कर इस साल  137 मिलियन टन उत्पादन लक्ष्य को हासिल करेंगी

एम्बुलेन्स का फ्लेग आफ

स्थापना दिवस पर आयोजित इस समारोह के आरंभ में मुख्य अतिथि अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ने एसईसीएल के सभी 13 क्षेत्रों और मुख्यालय के लिए हायरिंग आधार पर 30 एम्बुलेन्स का फ्लेग आफ किया।  पूर्व निदेशक कार्मिक के.के. श्रीवास्तव और आर.एस. सिंह ने कहा कि प्रारंभ से ही एसईसीएल की गौरवमयी उपलब्धियां रही हैं । उन्होंने इस आयोजन पर आमंत्रण के लिए प्रबंधन को धन्यवाद दिया ।

       एसईसीएल संचालन समिति के नाथूलाल पाण्डेय  पी.के. राय  ने कहा कि आज कम्पनी जिस शिखर पर है उसमें मेहनतकश मजदूर भाइयों का श्रम है।

             कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्य अतिथि और मंचस्थ अतिथियों ने द्वारा दीप-प्रज्ज्वलन किया। अतिथियों का स्वागत शाल, श्रीफल और से पुष्पहार से किया गया ।

IMG_3140गज़ल व कव्वाली का आयोजन

इस अवसर वसंत विहार स्थित हेलीपेड ग्राऊण्ड पर प्रसन्ना जोशी, सोनाली दीक्षित, नाजि़रखान, सुरेश शर्मा , मो. साजि़द एवं टीम ने रंगारंग गजल, लोक गायन, सूफी गायन, कव्वाली का प्रदर्शन किया जिसे उपस्थितों ने अत्यंत   सराहा ।

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के 18 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन 16 अक्टूबर से ..... 23 तक जमा होंगे पर्चे

श्रमवीर पुरस्कृत

स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि अध्यक्ष सह प्रबंध निदश्षक ओम प्रकाश के मुख्य आतिथ्य में अतिथियों ने श्रमवीरों को पुरस्कृत किया। ओव्हरआल परफारमेन्स आफ एरिया-प्रथम-गेवरा एरिया, द्वितीय-सोहागपुर एरिया, तृतीय-जमुना कोतमा एरिया रहा । ओव्हरआल परफारमेन्स ऑफ अण्डरग्राउण्ड माईन-प्रथम-धनपुरी यूजी, द्वितीय-बगदेवा यूजी, तृतीय-जमुना 9/10 यूजी को दिया गया।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS