मेरा बिलासपुर

स्मार्ट सिटी की चासनी कब तक…

CONGRESS BAITHAK 002बिलासपुर— आज कांग्रेस कार्यालय में जिला शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ने कांग्रेस पार्षद दल के साथ वरिष्ठ कांग्रेसियों की बैठक ली। बैठक के दौरान बोलर ने कांग्रेसियों को रिचार्ज करते हुए कहा कि भाजपा को नगर विकास,सिवरेज समेत स्मार्ट सिटी जैसी योजना पर अपना रूख स्पष्ट करना चाहिए।

                         कांग्रेस पार्षद दलों को रिचार्ज करते हुए नरेन्द्र बोलर ने कहा कि कांग्रेसी समय और समस्या को लेकर सचेत हो जाएं। इस समय बिलासपुर में तानाशाही का शासन है। महापौर को अपने आप से फुरसत नहीं है। जनता हलाकान है। बैठक में निगम नेता प्रतिपक्ष शेख नजरूद्दीन,निमग कांग्रेस पार्षद दल के प्रवक्ता समेत कई लोग उपस्थित थे।

                         पत्रकारों से बातचीत करते हुए नरेन्द्र बोलर ने बताया कि इस समय जिला प्रशासन मंत्री के इशारे पर स्मार्ट सिटी और अमरित शहर की चासनी नगर वासियों को चटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर बिलासपुर को स्मार्ट सिटी का दर्जा मिलेगा भी या नहीं मंत्री स्पष्ट करें। बोलर ने एक सवाल के जवाब में बताया कि हम लोग मंत्री और जिला कलेक्टर से मिलकर बातचीत करेंगे कि आखिर दो शहरों में बिलासपुर का नाम स्मार्ट सिटी प्रतीक्षा में शामिल है या नहीं। उन्होंने बताया कि नान घोटाला में जांच टीम को जिला प्रशासन सपोर्ट नहीं कर रहा है। जब विधायक निधि से विकास का पैसा क्षेत्र में आता है तो गोदाम का भौतिक सत्यापन विधायक क्यों नहीं कर सकता है। जाहिर सी बात है कि गोदाम में दिखाए गए आंकड़ों के अनुसार या तो धान है ही नहीं या फिर क्षमता से अधिक हैं। जो ब्लैक में बेचा जाएगा।

छत्तीसगढ़ की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी.... सरकार बनाने का भी दावा...

CONGRESS BAITHAK 002CONGRESS BAITHAK 002

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS