मेरा बिलासपुर

हत्यारे पति की पुलिस को तलाश

IMG_20151215_140450बिलासपुर–सोमवार की शाम मुंगेली जिले लाटा निवासी एक महिला को सिम्स उपचार के लिए लाया गया था जिसकी रास्ते में ही मौत हो गयी । महिला के सिर और गले में चोट के गहरे निशान है। सिम्स चौकी ने जीरो में मामला दर्ज कर जरहागांव पुलिस को सूचित किया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौप दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लाटा निवासी कुसमा बाई का अपने पति रोहित से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। रोहित ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।  सिम्स लाते समय उसकी मौत हो गई थी । मामले की जानकारी जरहागांव थाने को दी ग.ी बैष

सिम्स चौकी प्रभारी योगेश गुप्ता ने बताया की महिला के गले और सिर पर धारदार हथियार के जख्म हैं। गहरे जख्म के चलते उसकी मौत हो गई है। बयान में हत्या की वजह सामने नही आया है। मृतिका कुसमा बाई के देवर विमल ने मामले की सूचना दी थी । कुसमा बाई की बेटी दिव्या मनहर और सास संतन बाई ने बताया कि कुसमा अपने पति और बच्चो के साथ अलग रहती थी। सोमवार को किस बातों  लेकर रोहित और कुसमा के बीच विवाद हुआ इसकी जानकारी उन्होने जरहागांव पुलिस को दी है।

बहरहाल पुलिस ने  कुसमा की लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजानो को सौप दिया है। मामले में आगे की जांच जरहागांव पुलिस करेगी । जरहागांव थाना प्रभारी ने बताया कि पति पत्नी के बीच किस बात लेकर विवाद हुआ यह अभी सामने नही आया है। हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS