मेरा बिलासपुर

हत्या करने के बाद पहुंचा थाना,पुलिस हुई दंग,तफ्तीश करने आरोपी के साथ मौक़े पर पहुची

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)जमानत पर रिहा आरोपी को मंगलवार को पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई हैै। हत्या के बाद आरोपी स्वयं थाना पहुँचकर आत्मसमर्पण किया। पुलिस भौचक हो गया.सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंगेली जिला थाना लालपुर अंतर्गत ग्राम हरनाचाका में 2 महीने पूर्व कैलाश सिंह ठाकुर और हेमंत सिंह के बीच झगड़ा हो गया था। कैलाश ठाकुर ने धारदार हथियार से हेमंत पर वार कर दिया था। इसके बाद पूस ने उसे धारा 307 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

 पिछले 1 माह पहले ही कैलाश जमानत  मे  बाहर आया।अपने घर में रह रहा था । मंगलवार को कैलाश जब सामुदायिक भवन में  था।  पुरानी रंजिश के चलते हेमंत सिंह का भाई  महेतरु ठाकुर आया ।और धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया ।जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।हत्या करने के बाद आरोपी महेतरु स्वयं आरक्षी केंद्र लालपुर पहुंचा । उसने हत्या करना स्वीकार किया। पहले पुलिस नहीं मान रही थी ।बाद में जब उसे गांव लेकर पहुंची और सामुदायिक भवन में देखें तो कैलाश का शव पड़ा हुआ था।

 वही मृतक के भाई बलदेव सिंह ठाकुर का कहना है कि महेतरु अकेले हत्या को अंजाम नहीं दिया है। और भी आरोपी हो सकते हैं ।फिंगरप्रिंट लेकर हत्या की ठीक से जांच की जाए ।पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई कर रही है

वर्दी के नीचे धड़का दिल..मदद को बढ़े..पुलिस कप्तान के हाथ
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS