मेरा बिलासपुर

हत्या का आरोपी कोर्ट से हुआ फरार ..पुलिस महकमें में हड़कम्प..लिफ्ट के बाहर कोर्ट ले जाते समय हुआ हादसा

बिलासपुर—- गुरूवार को जिला सत्र न्यायालय से पेशी के दौरान हत्या का आरोपी फरार हो गया है। आरोपी का नाम छन्दू पिता परमेश्वर बताया जा रहा है। आरोपी मस्तूरी का रहने वाला है। पुलिस आरोपी को लेकर पेशी में कोर्ट लेकर आयी थी।

                           जिला पुलिस महकमें में उस दौरान हड़कम्प मच गया जब पत्नी की हत्या का आरोपी कोर्ट के दरवाजे से देखते ही देखते गायब हो गया। खबर मिलते ही साथ के पुलिस जवानों के हाथ से तोते उड गए।

                 जानकारी के अनुसार फरार आरोपी का नाम छन्दू पिता परमेश्वर बताया जा रहा है। छन्दू पिता परमेश्वर मस्तूरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उस पर अपनी पत्नी को जलाकर मारने का आरोप है। लोगों ने बताया कि आरोपी को लेकर पुलिस के जवान न्यायालय की नई बिल्डिंग के प्लोर 2 स्थित कोर्ट में पेश करने जा रहे थे। दोनों पुलिस जवान पहले लिफ्ट में प्रवेश किया। इसी दौरान लिफ्ट बन्द हुआ। और आरोपी लिफ्ट के बाहर ही रह गया है। 

                           मौके देखते ही आरोपी छन्दू फरार होने में कामयाब हो गया। खबर की जानकारी पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंची।आनन फानन में आरोपी को पकड़ने के लिए सर्चिंग और नाकेबन्दी का आदेश जारी किया गया। खबर लिखे जाने तक आरोपी की तलाश की जा रही है।

रायपुर से पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम..सिम्स लैब का निरीक्षण कर डॉ. प्रियंका ने जताया संतोष.कहा सब ठीक
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS