मेरा बिलासपुर

हत्या के बाद थाने में किया आत्मसमर्पण

IMG-20160711-WA0225बिलासपुर—सरकंड़ा थाना क्षेत्र में प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी। प्रेमी ने ही थाना पहुंचकर पुलिस को हत्या करने की जानकारी दी। निशानदेही पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर लाश को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है।

सिम्स के सुरक्षा कर्मी ज्योति शिंदे की शिकायत पर पुलिस ने संजय को शादी का झांसा देकर 1 साल तक दुष्कर्म करने के आरोप में जेल के पीछे भेज दिया था। ज्योति नें मामले में 25 जून को सरकंंडा में शिकायत की थी कि संजय जयसवाल उसके साथ एक साल से दुष्कर्म कर रहा है। 8 जुलाई को ज्योति शिंदे ने संजय को जमानत पर जेल से रिहा करवाकर साथ में रहने का दबाव बनाया। युवक ने तैश में आकर ज्योति की हत्या कर दी है।

संजय ने आज सरकंडा थाना पहुंचकर बताया कि   ज्योति ने आज फोन कर घर बुलाया। साथ रहने के लिए दबाव ड़ाला। दोनो के बीच विवाद बढ़ गया।  रोज रोज की बहस से परेशान उसने चाकू से ज्योति की गला रेत कर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद वह सीधे थाने आया है। सरकंडा थाना प्रभारी एसएन शुक्ला के निर्देश पर पुलिस ने युवक की निशानदेही पर इमली भाठा के जोगी आवास से शव को बरामद किया है।

युवक के इकबालिया बयान के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। संजय जयसवाल ने बताया कि उसकी सीमा वैष्णव के साथ विवाह हुआ है..दोनों साथ रहते है। ज्योति से सिम्स में सम्पर्क हुआ। दोनो के बीच प्रेम हो गया । सीमा और ज्योति दोनो को मेरे बारे में अच्छी तरह से मालूम था। ज्योति शिंदे लगातार शादी करने का दबाव डाल रही थी। शिकायत के बाद ज्योति ने मुझे जेल भी भिजवाया। ज्योति ने ही समझौता कर 8 जुलाई को जमानत ली। इसके बाद अपने घर बुलाकर संबंध बनाने और साथ रहने का लिए दबाव बनाया। मना  करने पर दोनो के बीच कई बार विवाद  हुआ।

" जोन " जैसा आँदोलन फिर चाहिए बिलासपुर को......

हमेसा की तरह आज भी उसने फोन कर सुबह इमलीभाठा स्थित घर पर बुलाया। साथ रहने के लिए दबाव डालने लगी।  रोज रोज के विवाद से परेशान हो कर उसने चाकू से गला रेत कर ज्योति को मौत के घाट उतार दिया है। मामले में पुलिस हत्या का प्रकरण दर्ज कर संजय के इकबालिया बयान के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS