हवाई सेवा आंदोलनः वक्ताओं ने कहा पिछले 20 साल में बिलासपुर से हुई सुनियोजित साजिश..अब नहीं तो कभी नहीं

बिलासपुर—-हवाई सेवा अखण्ड धरना के 90 वें दिन आंदोलन को पेट्रोलियम डीलर वेलफेयर ऐसोसिएशन ने समर्थन किया है। पेट्रोलियम डीलर वेलफेयर ऐसोसिएशन के वक्ताओं ने कहा कि हवाई सुविधा हमारी अतिआवश्यक मांगोे में से एक है। हवाई सेवा के अभाव में शहर कई आधारभूत जरूरतों से वंचित होता जा रहा है। ऐसे में हमें, लोगो की भावनाओं को समझते हुए तय समय में आधारभूत सुविधाएं मुहैय्या करायी जानी चाहिए।

             सभा को संबोधित करते हुये पेट्रोलियम डीलर वेलफेयर ऐसोसिएशन के नवदीप सिंह अरोरा और राकेश अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान में यहां के लोगों के जो बच्चे दिल्ली, पुणे बैंगलोर, बाम्बे आदि शहरों में पढ रहे है, यहां से आने-जाने में ही दो दिन खर्च हो जाता है। एयरपोर्ट होने पर वे अपने परिवार के साथ मिल सकेगे। आसुतोष साव और संतोष अग्रवाल ने आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि बिलासपुर में एयरपोर्ट होने पर रोजगार और यवसाय के साधन तेजी से बढेगें। पूंजी निवेष होगा। वक्ताओं ने कहा कि रायपुर की तुलना मेें बिलासपुर का विकास नही होना पिछले 15 साल की सबसे बडी साजिश है।

                लोरमी के विधायक धरमजीत सिंह ने कहा कि हमें बिलासपुर की जनता की आम जरूरत केा राजनीति का मुद्दा नही बनाते हुए सार्थक कदम उठाने की जरूरत है। उन्होने आव्हान किया कि जनमानस की भावनाओं समझकर हवाई सेवा के लिए त्वरित कदम उठाये जाने की जरूरत है।  इसके लिए समिति जैसी भी अपेक्षा रखेगी उसके लिए मैं सहर्ष तैयार हूं।

                पेट्रोलियम डीलर वेलफेयर ऐसोसिएशन के मनोज तिवारी, पी.आर.यादव, अनिल गुलहरे, रूपेश कुमार, ओमप्रकाष षर्मा, अभिषेक चैबे, महावीर सलूजा, गुलाब चंद्र चौरसिया, अमित तिवारी, राकेश गुप्ता, नितिन सराफ, सत्यनारायण अग्रवाल, सत्या पेट्रोलियम, प्रफुल्ल मिश्रा, तेजेश्वर समेत अन्य लोगों ने हवाई सेवा मांग का समर्थन किया। सभा के समापन पर समिति के विरेन्द्र सारथी ने आभार व्यक्त किया। संचालन गोपाल दुबे ने किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *