मेरा बिलासपुर

हवाई सैलानी पर गिरी गाज

बिलासपुर—विवादों में रहने वाले थानेदार को आज हवाई सैर की कीमत चुकानी पड़ी है। पुलिस मुख्यालय ने कमलेश ठाकुर और वाय एन शर्मा निलंबित कर दिया है। दोनों को बिना अनुमति हवाई सैर का दोषी पाया गया है।

                 जानकारी के अनुसार पेन्ड्रा और सरकंडा में अपने गतिविधियों से चर्चा में आये थानेदार कमलेश को नौकरी से निलंबित किया गया है। इसके साथ ही एक अन्य पुलिस अधिकारी वाय.एन.सिंह पर भी निलंबन की कार्रवाई की गयी है।

                 मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने बिना विभागीय अनुमति से रायपुर से हैदराबाद का सफर चंद मिनटों में तय किया था। जिसकी जानकारी पुलिस विभाग को मिली। जानकारी के बाद दोनों पर लगाय़े गय़े आरोप सच पाए गये है। पुलिस मुख्यालय ने जांच के बाद दोनों को नौकरी से निलंबित किये जाने का आदेश दिया है।

                   मालूम हो कि इसके पहले भी प्रदेश में कई पुलिस अधिकारियों पर इस प्रकार की कार्रवाई हो चुकी है। नियमानुसार पुलिस आदेश के बिना कोई भी अधिकारी हवाई सफर नहीं कर सकता है। विभागीय आवश्यकताओं के अनुसार ही वह अनुमति के मिलने पर हवाई सफर का आनंद ले सकता है।

                 मालूम हो कि कमलेश सिंह ठाकुर को नए पुलिस कप्तान ने पदभार ग्रहण करने के बाद पेन्ड्रा क्षेत्र का थानेदार बनाया था। लेकिन एक पान दुकानदार से मारपीट और उसके बाद भारी दबाव के चलते उन्हें पुलिस लाइन अटैच कर दिया गया था।

कांग्रेस नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री और बापू को किया याद..कहा..अंहिसा शांति का सबसे बड़ा हथियार.. आदर्शों पर चलकर खत्म करेंगे बंदूक की संस्कृति
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS