हाईकोर्टः अनुपातहीन सम्पत्ति मामला ..अमन सिंह और यास्मिन की हुई सुनवाई..अब 4 मार्च को होगी बहस

बिलासपुर—- आय से अधिक मामले और संविदा पद पर रहते हुए अधिक वेतन लिए जाने को लेकर आज हाईकोर्ट में अमन सिंह और यास्मिन सिंह के मामले की सुनवाई हुई। अमन सिंह की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के वकील राणा मुखर्जी ने की। मामले को जस्टिस गौतम भादुड़ी की कोर्ट में सुना गया। 

                           हाईकोर्ट में आज जस्टिस गौतम भादुड़ी की कोर्ट में पूर्व मुख्यमंत्री के ओएसडी अमन सिंह और उनकी पत्नी के मामले को लेकर सुनवाई हुई। बताते चलें कि अमन सिंह पर आरोप है कि उन्होने आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित की है। जबकि पत्नी यास्मिन सिंह पर संविदा पद पर रहते हुए अधिक वेतन भुगतान अर्जित करने का आरोप है। 

              जस्टिस गौतम भादुड़ी की कोर्ट में अमन सिंह और यास्मिन सिंह की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के वकील राणा मुखर्जी ने पैरवी की। इस दौरान वकील ने कोर्ट को बताने का प्रयास किया कि दोनों के खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। दरअसल आरोप के पीछे का एकमात्र कारण राजनैतिक प्रतिशोध है। 

             बताते चलें कि यास्मिन सिंह की नियुक्ति स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग में संविदा पद पर कार्यरत थी। उन पर आरोप है कि उन्होने शासन से संविदा पद के लिए निर्धारित वेतन से अधिक का आहरण किया है। मामले में अब 4 मार्च को सुनवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *