हाथियों की मौत पर बोले नेता प्रतिपक्ष.. जांच की जरूरत..साजिश का फूटेगा भांडा

बिलासपुर— पिछले कुछ समय से प्रदेश में वन्य जीवों की लगातार मौत हो रही है। पहले चीतल,चीता अब हाथियों की मरने की खबर है। मामला गंभीर है। इसके पीछे साजिश की बू आ रही है। सरकार सिर्फ मौत की सूचना दे रही है। सरकार जानवरों की मौत को लेकर कहीं से भी गंभीर नहीं है। कुछ छिपाया जा रहा है। जांच होने पर सच सामने आ जाएगा।

               नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सूरजपुर में हाथी की मौत पर गहरी चिन्ता जाहिर की है। धरमलाल कौशिक ने कहा कि हाथियों की लगातार मौत चिंता का विषय है। पहले चीता की मौत अब हाथी की मौत..मामला गंभीर बात है। जबसे कांग्रेस सरकार आयी है जानवरों पर भी मुसीबत आ गयी है। वन विभाग केवल सूचना लेकर अपना पल्ला झांड़ रहा है।

          धरमलाल कौशिक ने कहा कि वन्य जीवों की मौत गंभीर बात है। बावजूद इसके सरकार मौत को लेकर कहीं से भी चिंतित नहीं है। जिसके चलते आम जनता में भयंकर आक्रोष है। सरकार चीता, चीतल और हाथी समेत अन्य जानवरों की मौत को रोकने में असफल है। मौत को रोकने के कोई उपाय नहीं किए जा रहे हैं। इसान के साथ जानवरों को भी भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है।

                   नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि जानवरों की मौत के पीछे गहरी साजिश की बू आ रही है। जांच की सख्त जरूरत है। हम जांच की मांग करेंगे। हाथियों की मौत की सूचना बहुत बड़ा मामला है। मौत के पीछे बहुत बड़ा कारण है। जांच पड़ताल करने पर कारण सामने आ जाएगा।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *