मेरा बिलासपुर

हितग्राही ने मंत्री से की सीएमओ की शिकायत..बताया..अधिकारियों ने निकाला पीएम आवास का रूपया

बिलासपुर—बिल्हा निवासी मनोज खुसरों ने बिल्हा नगर पंचायत सीएमओ,इंजीनियर,लेखापाल और आवास मित्र पर राशि हडपने का आरोप लगा है। मामले में एक पत्र नगरीय निकाय मंत्री डॉ.शिव डहरिया को लिखा है। सभी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

                      मनोज खुसरों ने अपने पत्र में शिव डहरिया को बताया कि अधिकारियों ने मिलीभगत कर उसके खाते से 57187 रूपए षड़यंत्र कर निकाला गया है। मनोज खुसरो ने लिखा है कि उसने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवेदन किया था।  आवेदन स्वीकार होने के बाद अधिकारियों के निर्देश पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा बिल्हा में खाता खोला। जानकारी मिली कि उसके खाते में सरकार ने 57187 जमा कर दिया है।

                      इस बीच उसने अपने मकान को तोड़वाकर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनवाना शुरू किया। भुगतान की राशि निकालने जब बैंक गया तो जानकारी मिली की राशि आईडीबाईआई बैंक में स्थानांतरित कर दिया गया है। जबकि उसने इस बैंक में खाता भी नहीं खोला है।

             बैंक से जानाकरी के बाद मामले को  बिल्हा नगर पंचायत सीएमओ ,लेखापाल, इंजीनियर और आवास मित्र के सामने लाया। अधिकारियों ने आश्वान दिया कि जल्द ही राशि मिल जाएगी। लेकिन आज एक रूपया भी नहीं मिला। आज मकान आधा अधूरा ही रह गया।

               मनोज ने बताया कि मामले को लेकर कई बार सीएमओ के सामने गया। उन्होने बताया कि जांच चल रही है।  जांच खत्म होते ही रूपए मिल जाएंगे। आज 9 महीने पूरे हो चुके हैं .लेकिन जांच खत्म नहीं हुई है। परिवार के सामने सिर छिपाने का संकट है। लेकिन सीएमओ साहब की जांच खत्म ही नहीं हो रही है। 

CM डॉ रमन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नगर निगम बिलासपुर को करेंगे सम्मानित

             खुसरों ने कहा कि इस पूरे में मामले में अधिकारियों की मिली भगत है। सभी ने मिलकर उसके घर का पैसा खा गए हैं। इसलिए सबके खिलाफ जांच के साथ ही सख्त कार्रवाई हो। साथ ही प्रधानमंत्री आवास के लिए स्वीकृत राशि  का भुगतान भी किया जाए।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS