हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर

नईदिल्ली।हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप और उसे जला कर फूंकने की जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी एक नाटकीय घटनाक्रम में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए. बताते हैं कि पुलिस देर रात चारों आरोपियों को लेकर वारदात के स्थान पर घटनास्थल पर लेकर गई थी, जहां भागने की कोशिश में पुलिस से हुई मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौत हो गई.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

गौरतलब है कि देश को झकझोरने वाली इस वारदात को 28 नवंबर को अंजाम दिया गया था. इसमें स्कूटी पंचर हो जाने से शारदा नगर इलाके में जानवरों की डॉक्टर से चार आरोपियों ने पहले गैंग रेप किया. फिर उसे फूंक कर मार डाला था. टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 29 नवंबर को चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया था. घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों को ले जाने वाली पुलिस वैन पर भी पथराव किया था.

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जिनके नाम मोहम्मद आरिफ, जोल्लू शिवा, जोल्लू नवीन और चिंतकुंता चेन्नाकेशवुलु हैं. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस आरोपियों को सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी. इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए.

महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर पंक्चर हो गई थी. जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ दरिंदगी की और गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद रेप पीड़िता के शव को जला दिया गया था. हैदराबाद की इस रेप और मर्डर की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गुस्सा है तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है.

Comments

  1. Reply

  2. Reply

  3. Reply

  4. By अजय उपाध्याय प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ शिक्षा कर्मी संघ छत्तीसगढ़

    Reply

  5. By Umashankar suryawanshi

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *