मेरा बिलासपुर

हैवान भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार

cg_policeबिलासपुर—भाई ने ना केवल रिश्ते को शर्मसार किया बल्कि हैवानियत की नई परिभाषा भी गढ़ दी। उसने नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया। जानकारी के बाद मस्तूरी पुलिस ने समाज के शैतान को हिरासत में ले लिया है। घटना एक दिन पहले की है। पुलिस ने नाबालिग का बहन का मुलायजा के बाद आरोपी पर धारा 376,377 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मस्तुरी निवासी हैवान भाई ने छोटी नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया है। समाज के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। जानकारी के अनुसार एक दिन पहले मस्तूरी में बड़ा बाई अपनी नाबालिग छोटी बहन को कमरे में ले गया।  मां ने दोनो को कमरे में जाते भी देखा। उस समय वह घर के काम में व्यस्त थी। काफी देर होने के बाद मां दोनों को बाहर से आते नहीं देखा तो वह परेशान हो गयी।

अनिष्ट की आशंका को भांपते ही मां ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नही आयी। आस-पड़ोस के लोगो के सहयोग से गैती से घर के दीवार को तोड़ा गया। दीवार टूटते देख अन्दर से भाई ने कमरे के दरवाजा खोला । इस दौरान आस पास के लोगों ने नाबालिग को रोते हुए बाहर आते देखा।

नाबालिग बहन ने बताया कि एकत्रित लोगों और अपनी मां से बताया कि भाई ने उसके साथ गलत काम किया है। नाबालिग के आरोप से लोग सन्न हो गए। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लिया। नाबालिग की मुलायजा के बाद आरोपी हैवान भाई के खिलाफ पुलिस ने धारा 376,377  पास्कों एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

तालाब के मेढ़ पर मिली नवजात बच्ची की हालत गंभीर

 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS