हॉटल में संधिग्ध अवस्था में मिला जोड़ा…युवकों के खिलाफ कार्रवाई…युवतियां परिजनों के हवाले

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
रतनपुर—आचार संहिता के बाद पुलिस प्रशासन पल पल की व्यवस्था पर नजर है। इसी क्रम में वरिष्ठ पुलिस कप्तान के निर्देश पर हाटल. ढाबा लाज को विशेष निगरानी में रखा गया है। संदिग्ध स्थिति में मिलने वालों से पूछताछ के अलावा कार्रवाई भी हो रही है। इसी क्रम में रतनपुर थाना प्रभारी और टीम ने मुखबिर की सूचना के बाद एक हॉटल में छापामार कार्रवाई की है। दो संदिग्ध जोड़ों को धर दबोचा है।
                  पुलिस कप्तान के निर्देश पर रतनपुर स्थित मिड टाउन हाटल में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। मौके से दो संदिग्ध व्यक्तियों के साथ दो महिलाएं को पकड़ा गया है। रतनपुर पुलिस ने थाना लाकर कड़ी पूछताछ के बाद युवकों पर प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई की है।युवतियों को समझाइश देकर परिजनों को सौंप दिया गया है ।
                                    मामले में रतनपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जानकारी मिली कि दो जोड़े हॉटल मिड टाउन में संदिग्ध है। थाना प्रभारी रतनपुर मान सिंह राठिया और सहायक निरीक्षक अशोक शर्मा ने जानकारी मिलते ही महामाया चौक पर स्थित हॉटल को चेक किया । जाँच पड़ताल के दौरान दो कमरों में एक-एक युवक युवती संदिग्ध अवस्था मिले।
             रतनपुर पुलिस ने दोनों जोड़ो को पकड़कर थाना लाकर पूछताछ की । पुलिस के अनुसार आरोपियों के नाम शैलेंद्र कुमार सूर्यवंशी पिता गोवर्धन सूर्यवंशी निवासी शेलर उम्र 25 साल और बाबूलाल नायक पिता कालेश नायक उम्र 30 साल हाटल रसोई तार बहार कर्मचारी है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई की है। दोनों युवतियों को समझाइश देकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close