अजीत जोगी की विजय यात्रा 23 अगस्त से,पहले चरण मे 11 विधानसभा क्षेत्रो मे पहुंचेगी यात्रा,यहाँ देखे पूरा रूट

Shri Mi
2 Min Read
रायपुर-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 23 अगस्त को दोपहर 12 बजे रायपुर ग्रामीण विधानसभा अंतर्गत मां बंजारी मंदिर भनपुरी से पूजा अर्चना एवं एक बड़ी सभा कर छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में विजयी होने की कामना लेकर विजय रथ में सवार होकर विजय यात्रा पर निकलेगें जो 28 अगस्त को कोटा विधानसभा अंतर्गत महामाया मंदिर प्रांगण में संध्या 6 बजे महाआरती के साथ समाप्त होगी। इस बीच में विजय रथ के द्वारा रायपुर ग्रामीण, धरसींवा, भाटापारा, आरंग, बलौदाबाजार, कसडोल,बिलाईगढ़ , मस्तुरी, बिलासपुर, बेलतरा और कोटा विधानसभा कुल 11  विधानसभा में विजय यात्रा सड़क मार्ग से करेगें।

इस दौरान सभी बडे़ कस्बे एवं गांव में विशाल रोड शो के साथ अपने विजय रथ से 40  से अधिक आमसभा भी करेगें, इस दौरान छत्तीसगढ़ के दों पवित्र महानदी और शिवनाथ नदी के कछारों में पड़ने वाले स्थित गांवों में नदी की महाआरती भी करेगें एवं प्रण लेगें कि हम इन नदियों की रक्षा करेगें एवं इन नदियों का एक-एक बूंद पानी का उपयोग मात्र छत्तीसगढ़वासी ही अपने पेयजल, सिचाई और अपने निस्तारी के लिए उपयोग करेगें।

यह भी पढे-चार हजार शिक्षक एलबी संवर्ग को जुलाई से मिला समूह बीमा योजना का लाभ,पढ़िये क्या है समूह बीमा योजना

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि जोगी के विजय यात्रा में जनता कांगे्रस छत्तीसगढ़ (जे) के पदाधिकारी, कार्यकर्ता अपने  सैकड़ो की तादाद में वाहनों के साथ, पंथी और सुआ नृृत्य भी साथ चलेगें।
अजीत जोगी_“विजय यात्रा” का पूरा रूट देखने के लिए यहाँ क्लिक करे
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close