अजीत जोगी जाति का मामलाः संतकुमार नेताम ने एसपी से मिलकर मांगी सुरक्षा….. कहा – जान को है खतरा

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद अब संतकुमार नेताम ने सुरक्षा की मांग की है। संत कुमार नेताम ही अजीत जोगी की जाति के मामले में मुख्य शिकायतकर्ता हैं । उन्होने जिला पुलिस कप्तान से मिलकर अपने लिए सुरक्षा की मांग की ।जैसा कि मालूम है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उच्च स्तरीय छानबीन कमेटी की ओर से आदेश जारी होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में अजीत जोगी को आदिवासी नहीं माना है और यह रिपोर्ट सामने आने के बाद उनका सर्टिफिकेट खारिज कर उनके खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है।CGWALL न्यूज के टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिन धाराओँ के तहत जुर्म दर्ज किया गया  है , वे गैरजमानती हैं और पुलिस इसकी जाँच कर रही है। अजीत जोगी की जाति के मामले में मुख्य शिकायतकर्ता संतकुमार नेताम हैं। जिन्होने शुक्रवार को जिला पुलिस कप्तान प्रशांत कुमार अग्रवाल से मिलकर अपनी सुरक्षा की माँग की ।

पुलिस कप्तान से मुलाक़ात के बाद संतकुमार नेताम ने बताया कि उनकी ही शिकायत पर हाईपॉवर कमेटी ने अजीत जोगी के खिलाफ कार्रवाई की है। अब इस   मामले में एफआईआर होने के बाद उन्हे अपनी जान का खतरा नजर आ रहा है। उन्हे डर है कि उन पर हमला किया जा सकता है। इसे देखते हुए वे एसपी से मिले और अपनी सुरक्षा की मांग की । उन्होने एसपी से कहा कि पहले भी उन्हे सुरक्षा दी गई थी।

लेकिन सुरक्षा का मज़ाक बना दिया गया था । लिहाजा अब वे चाहते हैं कि सरकारी गाड़ी के साथ सुरक्षा प्रदान की जाए। वे अपनी  दुपहिया गाड़ी एक्टिवा में चलते हैं और उन्हे हमेशा खतरा बना रहता है। संतकुमार नेताम ने बताया कि एसपी ने उऩसे पूरी जानकारी ली है और कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

close