अजीत जोगी बोले-बदले की भावना से हुई अमित की गिरफ्तारी…साबित हो गया कांग्रेस ही भाजपा की “बी टीम”

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर ।अमित जोगी की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी का कहना है कि यह कार्यवाही बदले की भावना से की गई है ।साथ ही कोशिश की गई है कि अमित जोगी दंतेवाड़ा उपचुनाव में अपनी हिस्सेदारी ना निभा सकें ।उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्यवाही से यह साबित हो गया है कि कांग्रेस के लोग भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद अजीत जोगी की पहली प्रतिक्रिया आई है‌ जिसमें उन्होंने कहा है कि यह गिरफ्तारी कांग्रेस सरकार ने बदले की भावना से किया है। उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा में उप चुनाव होने वाले हैं इसमें अजीत अमित जोगी की सक्रिय हिस्सेदारी ना हो सके इस कोशिश में उनकी गिरफ्तारी हुई है ।उन्होंने न्यायपालिका पर भरोसा जताते हुए कहा कि अमित जोगी एक अच्छे वकील हैं और खुद अपनी वकालत कर लेंगे ।उन्होंने कहा कि इस कार्यवाही को अदालत में चुनौती दी जाएगी ।
अजीत जोगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोग छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को भाजपा की बी टीम बताते रहे हैं। लेकिन जिस तरह भाजपा की शिकायत पर अमित जोगी की गिरफ्तारी की गई है ,उससे यह साबित हो गया है कि कांग्रेस ही खुद भाजपा की बी टीम है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close