अटल जी की अस्थि कलश यात्रा,मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के समेत हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर-भारतीय जनता पार्टी देश भर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी की अस्थि कलश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौश रायपुर लेकर धरमलाल कौशिक फ्लाइट से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से कलश यात्रा निकाली गई जिसमें सीएम रमन सिंह समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। अस्थि कलश को आज जनता के दर्शन के लिए एकात्म परिसर में रखा जाएगा। बता दें दिल्ली में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भाजपा छत्तीसगढ़ अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को अस्थि सौंपा था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कलश लेकर रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय और शिक्षा मंत्री केदार कश्यप भी मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को देश के कई राज्यों की सौ नदियो में प्रवाहित करने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्षों को सौंपा गया है। दिल्ली में पार्टी के पुराने दफ्तर में प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के राज्य और केंद्र शासित प्रदेश अध्यक्षों को पूर्व पीएम के अस्थि कलश सौंपा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close