अतिक्रमण दस्ते को देख..ठेला व्यवसायियों में हड़कम्प

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

atikramanबिलासपुर— नगर निगम ने अतिक्रमण अभियान चलाते हुए डेढ़ दर्जन से अधिक ठेला गुमटी को जब्त किया। दुकानदारों के खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की है। निगम अतिक्रमण दस्ता ने मंगला चौक  से व्यापार विहार के बीच सैकड़ों लोगों को सख्त निर्देश के बाद छोड़ दिया गया। अतिक्रमण दस्ते की कार्रवाई से शहर में दिन भर अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                निगम अतिक्रमण दस्ते कार्रवाई करते हुए दर्जनों ठेला गुमटी को जब्त किया है। कार्रवाई की खबर मिलते ही ठेला गुमटी व्यवसायियों में हलचल मच गयी। टीम को देखते ही कई दुकानदारों ने दुकान के बाहर फैले सामान को भीतर कर लिया। समझाइश के बाद भी विरोध करने वालों के सामान को टीम ने जब्त कर लिया है।

                    अतिक्रमण दस्ते ने मंगला चौक से महाराणा प्रतापचौक  के बीच सड़क किनारे व्यवसाय करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। महाराणा प्रताप चौक से वायापार विहार सड़क किनारे दुकान लगाने वालों को समझाश देकर हटाया। इस बीच अधिकारियों ने बहस करने वालों के खिलाफ सख्त कदम भी उठाया।

               अतिक्रमण दस्ता प्रभारी प्रमिल शर्मा ने बताया कि मंगला चौक से व्यापार विहार तक कार्रवाई की गयी है। दो दर्जन से अधिक दुकानदारों के सामान को जब्त किया गया है। महाराणा प्रताप चौक और व्यापार विहार सड़क किनारे दुकानदारी करने वालों को सख्त लहजे में चेतावनी देकर छोड़ दिया है। प्रमील शर्मा ने बताया कि जब्त सामानों को उचित कार्रवाई कर देर शाम सख्त निर्देश पर छोड़ा गया है।

Share This Article
close