अतुल की फिरकी में फंसा महासमुंद ..पारी और 309 रनों की मिली हार ..सेमीफायनल पहुंचा बिलासपुर

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—-सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता में बिलासपुर को महासमुंद पर पारी और 309 रनों से जीत मिली है। जीत के साथ बिलासपुर टीम का सेमीफाइनल में स्थान पक्का होगया है।
 
               सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता की अंतिम लीग मैच भिलाई स्थित कल्याण कॉलेज में बिलासपुर और  महासमुंद के बीच खेला गया। मैच में बिलासपुर को बड़ी जीत मिली है। महासमुंद की टीम दूसरे दिन खेल खत्म पर बिना विकेट खोकर 11 रन बनाई थी। तीसरे दिन महासमुंद के सभी बल्लेबाज मात्र 32.3 ओवर में 99 रन बनाकर आउट हो गयी।
 
                     महासमुंद की तरफ से शशांक चंद्राकर ने 28, हितेश साहू ने 15,सोनल सिन्हा और अकाश सिंह ने 15- 15 रन बनाए। बिलासपुर की तरफ से फिरकी गेंदवाज अतुल शर्मा ने 6 विकेट लिए। आशुतोष जाधव ने दो और परिवेश धर के अलावा अभ्युदय कांत सिंह ने एक-एक विकेट चटकाए।
 
              इस तरह बिलासपुर की टीम तीसरे ही दिन महासमुंद को पारी और 309 रनों के बड़े अंतर से हराकर प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है।
 
बिना गेंद फेंके तीसरे दिन का खेल खत्म
 
               स्थानीय बिलासपुर के सेकेरसा रेलवे मैदान में प्रतियोगिता का एक अन्य मैच प्लेट कंबाइंड और रायपुर के बीच खेला जा रहा है। एक दिन पहले  खेल के दूसरे दिन बारिश होने से पूर्व प्लेट कंबाइंड ने 4 विकेट खोकर 90 रन बनाए थे।
           
                                  बुधवार को यानि खेल के तीसरे दिन का खेल नहीं खेला गया ।  अंपायर ने  पिच और मैदान का तीन बार निरीक्षण करते हुए बिना एक गेंद फेंके तीसरे दिन का खेल समाप्त कर दिया। गुरूवार को चौथे दिन का खेल अंपायर के निरीक्षण और निर्णय के बाद होगा।
 
पदाधिकारियों ने दी जीत की बधाई
 
                                            इधर भिलाई में बिलासपुर की शानदार जीत पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया सचिव विंटेश अग्रवाल, अनुराग बाजपेई ,देवेंद्र सिंह आलोक श्रीवास्तव , सुशांत राय,महेंद्र गंगोत्री ,रितेश शुक्ला, ओपी यादव, आशीष शुक्ला ,दिलीप सिंह , राजूल जाजोदिया , डॉ अशोक मेहता,राजेश शुक्ला , डॉक्टर आर डी पाठक, डॉक्टर वैभव उत्तलवार ,कमल घोष, शैलेश सैमुअल, साईं कुमार,टीम के कोच भूपेंद्र पांडेय , रायपुर टीम के कोच जितेंद्र वेगड़, मैनेजर जितेंद्र टांक, प्लेट कंबाइन के कोच शांतनु घोष, ट्रेनर राहुल पांडे ,फिजियो प्रशांत चतुर्वेदी ,अभिषेक सिंह, अपूर्व भंडारी,शब्बीर अली रिजवी,  प्रह्लाद तोड़कर, श्रीनू राव,महेश दत्त मिश्रा और सोनल वैष्णव ने बधाई दी है।
 
            जिला क्रिकेट संघ बिलासपु के सचिव विंटेश अग्रवुाल ने बताया कि बिलासपुर में खेले गए प्लेट कम्बाइन और रायपुर के बीच मैच की  अंपायरिंग विशाल सिंघानिया और राज अमृतेश कर रहे है। जबकि स्कोरर की जिम्मेदारी में महेश मिश्रा है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now
close