अधिकारियों-कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति पर SECL में भावभीनी विदाई

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। ई.आर.के. पात्रो महाप्रबंधक (वित्त), ए.के. नंदी वरीय प्रबंधक (वित्त), एस. एन. ठाकुर उप प्रबंधक (वित्त), ए.जे. कुलकर्णी वरिष्ठ वैयक्तिक सहायक,  एस.के. पाण्डे विधि निरिक्षक, गुलजार खान असिस्टेन्ट फोरमेन के 31 जुलाई को सेवानिवृत्त होने पर एसईसीएल मुख्यालय स्थित सीएमडी सभाकक्ष में अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा की अध्यक्षता, निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी (संचालन) आर.के. निगम, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एम.के. प्रसाद, विभिन्न विभागाध्यक्षों, अधिकारियों, कर्मचारियों, महिलाकर्मियों, मुख्यालय के श्रमसंघ प्रतिनिधियों, सीएमओएआई एवं अनुसूचित जाति/अनु. जनजाति के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में शाॅल, श्रीफल, पुष्पहार से सम्मानित कर भावभीनी विदाई दी गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा ने अपने उद्बोधन में कहा कि ये सभी अधिकारी-कर्मचारी एसईसीएल के शुरूआती समय से ही अपनी सेवाएॅं देते हुए सेवानिवृत्त हो रहे हैं। एसईसीएल को इन पर गर्व है।

कोयला उद्योग की अग्रणी कम्पनी एसईसीएल की प्रगति में निश्चय ही इन कर्मठ अधिकारियों-कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। साथ ही श्री पण्डा ने सेवानिवृत्त कर्मियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी (संचालन)  आर.के. निगम, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एम.के. प्रसाद ने अपने-अपने सम्बोधन में सेवानिवृत्त कर्मियों की उत्कृष्ठ कार्यशैली की सराहना की एवं सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों के सेवानिवृत्ति उपरांत दूसरी पारी की सुखमय जीवन की कामना की।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ठ कार्य-संस्कृति की सराहना की और एसईसीएल परिवार द्वारा दिए गए इस सम्मान से खुशी जाहिर करते हुए समस्तजनों का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों का जीवन परिचय पढ़ते हुए सफलतापूर्वक उद्घोषणा का दायित्व प्रभात कुमार कुमार उप प्रबंधक सचिविय (राजभाषा) ने निभाया। अंत में उपस्थितों को धन्यवाद ज्ञापित मुख्य प्रबंधक (का-प्रशा/जनसंपर्क/राभा) पी. नरेन्द्र कुमार ने किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close