अधिवक्ताओं का आरोपः थानेदार ने दी मारने की धमकी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG20161111153401बिलासपुर–अधिवक्ताओं ने आज सरकन्डा थाना प्रभारी शुक्ला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। एक साथ सभी वकीलों ने पुलिस कप्तान के पास पहुंचकर सरकण्डा थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत कर बदमिजाज थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग की है। अधिवक्ताओं ने बताया कि सरकन्डा स्टेट बैंक के सामने शुक्ला ने ना केवल गाली गलौच की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है। यदि शुक्ला के खिलाफ पुलिस कप्तान कार्रवाई नहीं करते हैं वे लोग थाना का घेराव करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              अधिवक्ताओं की नाराज टीम आज पुलिस कप्तान के कार्यालय पहुंचकर थाना प्रभारी सरकन्डा की लिखित शिकायत की है। मयंक श्रीवास्तव से अधिवक्ताओं ने बताया कि आज मनोज पाठक सुबह मोपका स्टेट बैंक शाखा में नोट बदलवाने गए थे। बैंक के बाहर लाइन लगवाने के दौरान एक बुजुर्ग गिर गया। मनोज पाठक ने बुजुर्ग को उठाया और मानवता के नाते बातचीत करने लगा। इतने में सरकण्डा थाना प्रभारी शुक्ला ने अश्लील गाली गलौच करते हुए कहा कि तुम होशियारी ज्यादा मत करो। लाइन में लग जाओ वर्ना तुमको भी उठाकर फेक दूंंगा।

                  गाली गलौच से आहत मनोज पाठक ने शुक्ला को बताया कि वह वकील हैं। सम्मानित और जिम्मेदार नागरिक हैं। गाली गलौच ना करे। इतना सुनते ही शुक्ला ने कहा कि अधिवक्ता होगा अपने लिए। गाली गलौच करते हुए शुक्ला ने कहा कि तोपचंद हो चलो भागो यहां से…ज्यादा होशियारी की तो बहुत मार मारूंगा।

                        पुलिस कप्तान से अधिवक्ताओं ने बताया कि इतना सुनने के बाद बिना काम कराए मनोज पाठक अमरैया चौक स्थित अपने घर लौट आए। अधिवक्ताओं ने पुलिस कप्तान से लिखित शिकायत करते हुए कहा कि थाना प्रभारी सरकंडा के खिलाफ कठोर और अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए।

close