अनाचार का प्रयास करते हिरासत में युवक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

city kotwaliबिलासपुर— मासूम चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास में पड़ोसी युवक को बच्ची की मां ने रंगे हाथ पकड़ लिया। उस समय पड़ोसी अपना कपड़ा उतार रहा था। नाबालिग ने बच्ची को पहले से ही निर्वस्त्र कर दिया था। ठीक समय बच्ची की मां पहुंच गयी। बच्ची की मां के पकड़ से भाग रहे नाबालिग को मोहल्ले वालों ने धर दबोचा। आरोपी इस समय पुलिस की अभिरक्षा में है। मामले में पूछताछ हो रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि पडोस का एक युवक चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। समय पर पहुचने से वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया। शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि युवक की उम्र 17 साल है। आरोपी नाबालिग है।

                         पुलिस के अनुसार घटना आज सुबह की है। पड़ोसी युवक मासूम बच्ची के साथ खेलने लगा। यकायक वह दुसरे कमरे में बच्ची को ले गया और उसके कपड़े उतार दिये। यकायक बच्ची की मां भी कमरे में पहुंच गयी। उस समय युवक बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश में था। मां ने युवक को पकड़ा लेकिन वह बचकर फरार हो गया। बच्ची की मां ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मोहल्लेवासियों ने उस धर दबोचा।

               पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को साथ लेकर मोहल्लेवाले और बच्ची की मां थाने पहुंची। शिकायत के बाद आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया गया है। मामले में नाबालिग का मुलायजा कराया जाएगा। फिलहाल आरोपी से पूछताछ चल रही है।

close